नहीं रहे दिग्गज एक्टर युसूफ हुसैन, हंसल मेहता के पोस्ट ने की आंखें नम

बॉलीवुड एक्टर युसूफ हुसैन (Yusuf Hussain) का निधन हो गया है. उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2021, 11:24 AM IST
  • युसूफ हुसैन का हुआ निधन
  • हंसल ने शेयर किया पोस्ट
नहीं रहे दिग्गज एक्टर युसूफ हुसैन, हंसल मेहता के पोस्ट ने की आंखें नम

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी सीरियल्स के दिग्गज अभिनेता युसूफ हुसैन (Yusuf Hussain) अब हमारे बीच नहीं रहे. युसूफ का निधन हो गया है. उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है. 

युसूफ हुसैन का निधन

यूसुफ हुसैन के निधन की जानकारी फिल्ममेकर और उनके दमाद हंसल मेहता ने दी है. अब हंसल के पोस्ट पर कई फिल्मी सितारे यूसुफ के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. हंसल ने बेहद ही इमोशनल पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि यूसुफ अब हमारे बीच नहीं रहे. 

हंसल ने शेयर किया इमोशनल नोट 

हंसल मेहता ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने यूसुफ हुसैन की एक तस्वीर शेयर करते हुए नोट में लिखा, 'मैंने शाहिद के दो शेड्यूल पूरे कर लिए थे और हम फंस गए. मैं परेशान था. एक फिल्ममेकर के रूप में मेरा करियर खत्म होने वाला था. वह मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे कहा मेरे पास फिक्स्ड डिपोजिट और अगर तुम परेशानी में हो तो ये मेरे किसी काम की नहीं है. उन्होंने चेक मुझे दिया और शाहिद पूरी हो गई. वह थे युसूफ हुसैन'.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: मायशा के सामने रोने लगे राजीव, जानें क्या है वजह

हंसल मेहता ने आगे लिखा, 'वह मेरे ससुर नहीं बल्कि पिता थे. वह खुद एक जिंदगी थे अगर जिंदगी जिंदा होती वह शायद उनके रुप में होती. आज वह चले गए हैं. वह स्वर्ग में सभी लड़कियों को दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की और हर आदमी को सबसे हसीन नौजवान बता सकें और आखिरी में कहें- लव यू, लव यू. युसूफ साहब मैं आपके इस नए जीवन का ऋणी हूं. मैं आज अनाथ हो गया हूं. जिंदगी कभी पहले जैसी नहीं रहेगी. मैं आपको बहुत मिस करुंगा. मेरी उर्दू हमेशा टूटी हुई रहेगी और हां- लव यू, लव यू, लव यू'.

ये भी पढ़ें- Drug Case: जेल से रिहा हुए शाहरुख के बेटे आर्यन खान

बता दें कि युसूफ ने 'विवाह', 'धूम 2', 'खोया खोया चांद', 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' और 'रोड टू संगम' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वह कई टीवी सीरियल्स में भी पिता के किरदार में नजर आए हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़