Monica Bedi Birthday: जब जेलर भी हो गया था मोनिका बेदी का दीवाना, डॉन की गर्लफ्रेंड के साथ की थी ऐसी हरकत

Monica Bedi Birthday: भले ही आज मोनिका वेदी और डॉन के बीच कोई रिश्ता न रहा हो, लेकिन दोनों का नाम आज भी साथ लिया जाता है. मोनिका की खूबसूरती की दुनिया दीवानी थी...  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 18, 2024, 10:23 AM IST
  • 49 साल की हुईं मोनिका वेदी
  • अंडरवर्ल्ड से गहरा रहा एक्ट्रेस का नाता
Monica Bedi Birthday: जब जेलर भी हो गया था मोनिका बेदी का दीवाना, डॉन की गर्लफ्रेंड के साथ की थी ऐसी हरकत

नई दिल्ली:Monica Bedi Birthday: धोखा देना या मिलना हर लव स्टोरी में कॉमन है, लेकिन कुछ लव स्टोरीज खौफनाक होती हैं, अलग होती हैं, जहां मोहब्बत, रोमांस, ग्लैमर के अलावा जेल और मौत भी शामिल होती है. खूनी खेल अंडरवर्ल्ड का और मोहब्बत बॉलीवुड की हसीना से. ऐसी ही कहानी है मोनिका वेदी की. जिनके प्यार में डॉन के साथ-साथ जेलर भी गिरफ्तार हो गया.

चब्बेवाल की मोनिका डार्लिंग

मोनिका बेदी 18 जनवरी 1975 को चब्बेवाल में जन्मी थी. उन्होंने तेलुगू फिल्म 'ताजमहल' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.  मोनिका ने बॉलीवुड में सैफ अली खान के साथ डेब्यू किया था. वह फिल्म 'सुरक्षा' में नजर आईं थी, जिसके बाद से ही उनकी की खूबसूरती के चर्चा इंडस्ट्री में होना आम बात हो गई थी. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. एक्ट्रेस मशहूर डॉन अबू सलेम को दिल दे बैठीं. जिसके बाद उनका करियर भी ठप हो गया. वहीं वह जेल में भी गईं.

जेलर को मोनिका से प्यार

फर्जी पासपोर्ट बनवाने के मामले में मोनिक को गिरफ्तार किया गया था. एक्ट्रेस को पहले भोपाल के जहांगीराबाद थाने में रखा गया था, लेकिन बाद में भोपाल सेंट्रल जेल में शिफ्ट कर दिया गया था. मोनिका को अंदाजा भी न था कि उनका कोई यहां सरफिरा आशिका होगा.

जेलर ने की हदें पार

भोपाल सेंट्रल जेल के जेलर पुरुषोत्तम सोमकुंवर मोनिका के ऐसे दीवाने हुए की नियमों को तोड़ एक्ट्रेस के लिए होटल का खान, मेकअप का सामान और उनकी हर जरूरत का ख्याल रखते थे. इतना ही नहीं मोनिका के कारण 3 से 4 घंटे एक्ट्रा ड्यूटी तक करने लगे थे. खलबली तब मची जब एक्ट्रेस की जेल से बाथरूम फोटोज वायरल हुईं. मोनिक ने जेलर पर गंभीर इल्जाम लगाए. इसके बाद आय से ज्यादा संपत्ति के मामले में पुरुषोत्तम सोमकुंवर को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan Season 8: क्यों नहीं किया करण जौहर ने स्टार किड सुहाना, खुशी और अगस्त्य को लॉन्च? फिल्ममेकर ने खोला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़