तनुश्री दत्ता का बड़ा खुलासा, 'पानी में जहर देकर मारने की गई कोशिश!'

कभी इंडस्ट्री की बोल्ड लिस्ट में शुमार रहने वाली तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) आजकल MeToo  केस के चलते खबरों में हैं. अभिनेत्री काफी समय से अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) और बॉलीवुड माफियों पर कई गंभीर आरोप लगा रही है. एक बार फिर उन्होंने चौकाने वाला खुलासा किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2022, 10:38 AM IST
  • तनुश्री दत्ता को जान का खतरा!
  • बोली 'कई बार की गई मारने की कोशिश'
तनुश्री दत्ता का बड़ा खुलासा, 'पानी में जहर देकर मारने की गई कोशिश!'

नई दिल्ली: 'आशिक बनाया आपने' (Aashiq Banaya Aapne) फिल्म में बोल्ड सीन देकर सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta)  अक्सर चर्चा में रहती हैं. इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाकर लाइमलाइट से दूर होने वाली एक्ट्रेस लंबे समय से यौन उत्पीड़न मामलों पर बोलने के कारण छाई हुई हैं. एक्ट्रेस नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर कई गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं. वहीं बॉलीवुड में काम न मिलने पर भी कई खुलासे कर चुकी हैं. अब एक बार फिर उन्होंने खुद से जुड़ा एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि उन्हें कई बार जान से मारने (anushree Murder Attempts) की कोशिश की गई है.

मीडिया से बोली एक्ट्रेस

तनुश्री दत्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुए कुछ हादसों को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो गया है. तनुश्री दत्ता ने बताया कि कुछ दिन पहले वह उज्जैन में थीं, तब उनकी कार का कई बार ब्रेक फेल किया गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanushree Dutta Miss India Universe (@iamtanushreeduttaofficial)

इतना ही नहीं इसी दौरान उनका भयानक कार एक्सीडेंट भी हुआ था, जिसके चलते उनका काफी खून बहा और उन्हें ठीक होने में काफी समय लगा. 

 जहर देकर मारने की गई कोशिश !

तनुश्री दत्ता ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि 'मेरे घर में एक महिला काम करती (सर्वेंट) थी. उसके आने के बाद से ही मैं धीरे-धीरे बीमार होने लगी थी.

जिसके बाद मुझे संदेह होने लगा था कि मेरे पानी में कुछ मिलाया जा रहा था'. एक्ट्रेस का कहना है कि इन बीते कुछ सालों में उन्होंने कई बार इंडस्ट्री में कमबैक करने कोशिश की, लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करने दिया गया.

नाना पाटेकर पर लगाए आरोप

कुछ महीनों पहले तनुश्री ने अपने साथ हो रही घटनाओं के लिए एक्टर नाना पाटेकर और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्तों को जिम्मेदार बताया था. उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें कुछ हो जाता है तो इसके लिए फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर उनकी लीगल टीम और उनके बॉलीवुड के माफिया दोस्त जिम्मेदार होंगे. बता दें कि तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का ये किस्सा फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' है. 2020 में एक्ट्रेस ने भारत में Metoo Campaign को शुरूकर अभिनेता पर गंभीर आरोप लगाए थे. 

ये भी पढ़ें- आमिर खान की बेटी इरा को नूपुर शिखरे ने किया प्रपोज, अंगूठी पहनाकर सबके सामने किया 'किस'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़