Heeramandi के ऑडिशन में रिजेक्ट हो गए थे Adhyayan Suman? बोले- 'कार रोककर अपनी ऑडिशन क्लिप...'

Adhyayan Suman Role In Heeramandi: संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'हीरामंडी' सुर्खियों में बनी हुई है. इस सीरीज में पहली बार अध्ययन सुमन पहली बार पिता शेखर सुमन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. अध्ययन ने हाल ही में खुलासा किया है की उन्हें इस सीरीज के ऑडिशन के दौरान रिजेक्ट कर दिया गया था.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 8, 2024, 05:48 PM IST
    • 'हीरामंडी' के लिए रिजेक्ट हो गए थे अध्ययन सुमन
    • बीच सड़क पर अध्ययन सुमन ने दिया था ऑडिशन
Heeramandi के ऑडिशन में रिजेक्ट हो गए थे Adhyayan Suman? बोले- 'कार रोककर अपनी ऑडिशन क्लिप...'

नई दिल्ली: Adhyayan Suman Role In Heeramandi: संजय लीला भंसाली की चर्चित वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' इस समय हर तरफ चर्चा में बनी हई है. सीरीज को लेकर दर्शक काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. सीरीज की फीमेल लीड के बाद मेकर्स ने इसके मेल एक्टर्स के लुक रिवील किए थे. इस सीरीज में फरीद खान, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन नजर आने वाले हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि पहले अध्ययन सुमन को सीरीज के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था. इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में किया है. लेकिन सेलेक्ट होने के बाद अब वो सीरीज में दो किरदार निभा रहे हैं. आइए जानते इसके पीछे की वजह. 

हीरामंडी में अध्ययन निभा रहे ये किरदार

अध्ययन सुमन ने हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत के दौरान बताया कि मैंने सीरीज में अपने पिता शेखर सुमन के किरदार का यंग वर्जन जुल्फिकार निभाया है. मेरा अपने पिता के साथ काम करने का हमेशा से सपना रहा और इस सपने को हीरामंडी में पूरा भी किया है. मैंने उनके साथ एक सीन किया है जो काफी दिलचस्प है. मैं सबकुछ नहीं बता सकता, लेकिन अपने पिता के साथ एक्टिंग करना बहुत एक्साइटमेंट से भरा था. 

हीरामंडी के लिए रिजेक्ट हो गए थे अध्ययन

इसी बातचीत में एक्टर ने ये भी खुलासा किया कि पहले संजय लीला भंसाली ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. वो इस सीरीज के लिए दिए अपने ऑडिशन में फेल हो गए थे. अध्ययन ने बताया मुझे जोरावर के किरदार के लिए कास्टिंग डायरेक्टर श्रुति महाजन का फोन आया था. मैं उस वक्त हिमालय में अपने पेरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा था. मुझे कहा गया कि मिस्टर भंसाली 3 बजे मेरा ऑडिशन देखेंगे. मैंने पहाड़ो के बीच कार रोककर अपनी ऑडिशन क्लिप बनाई थी. अध्ययन ने आगे बताया कि मैंने जैसे-तैसे क्लिप भेज दी लेकिन मुझे ये रोल नहीं मिला.अगर ये किसी और फिल्ममेकर की सीरीज होती तो मुझे इतना बुरा नहीं लगता. लेकिन संजय लीला भंसाली के साथ काम करना हर किसी का सपना होता है. इसलिए मुझे रिजेक्ट होने पर बहुत बुरा लगा था. 

शूटिंग के दो दिन पहले एक्टर को मिला हीरामंडी में रोल

आगे अध्ययन ने कहा कि आखिरकार उनका ये सपना पूरा हो गया और शूटिंग शुरू होने से दो दिन पहले उन्हें हीरामंडी में कास्ट कर लिया गया. दरअसल, जो एक्टर जोरवर का किरदार निभा रहा था उसे अचानक शो छोड़ने के लिए कहा गया जिसके बाद मुझे इसके लिए कास्ट कर लिया गया. बता दें कि हीरामंड ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 1 मई को रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें- Family Star के गिरते बिजनेस के बीच Vijay Deverakonda की टीम पहुंची पुलिस स्टेशन, जानें क्या है पूरा मामला?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़