Adipurush Poster: राम नवमी पर 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, राम, सीता और लक्ष्मण का लुक देख फिर भड़के लोग

Adipurush New Poster: ओम राउत की बिग बजट पेन इंडिया फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर राम नवमी के अवसर पर रिलीज किया गया है. फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की गई है. हालांकि नये पोस्टर में भी राम, सीता और लक्ष्मण के साथ हनुमान नजर आ रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 30, 2023, 11:25 AM IST
  • 'आदिपुरुष' पर फिर बवाल
  • नया लुक देख यूजर्स ने पूछे सवाल
Adipurush Poster: राम नवमी पर 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर हुआ रिलीज,  राम, सीता और लक्ष्मण का लुक देख फिर भड़के लोग

नई दिल्ली: Adipurush New Poster: रामायण पर आधारित माइथोलॉजिकल फिल्म 'आदिपुरुष' एक बार फिर चर्चा में आ गई है. 30 मार्च को राम नवमी के मौके फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों से घिरी हुई है. लोगों को फिल्म में किरदारों का लुक जरा रास नहीं आ रहा है. नए पोस्टर के सामने आते ही लोगों ने फिर से सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं.

राम नवमी पर रिलीज हुआ नया पोस्टर

मंत्रों उच्चारण के साथ राम नवमी के शुभ अवसर पर 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने फिल्म का फ्रेश पोस्टर रिलीज किया है. पोस्टर में राम के रूप में प्रभास, सीता के रूप में कृति सेनन, लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह और हनुमान के रूप में देवदत्त नाग नजर आ रहे हैं. यह फिल्म प्रभु श्री राम के विचारों, गुणों को दर्शाएगी. उनके धर्म, साहस व बलिदान की कहानी बताएगी. स्टार कास्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर आदिपुरुष का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा गया है, 'मंत्रों से बढ़के तेरा नाम जय श्री राम.'

नए पोस्टर पर भड़के यूजर

'आदिपुरुष' का नया पोस्टर सामने आते ही एक बार फिर ट्रोल हो गया है.  यह लोगों के निशान पर भी आ गया है. पोस्ट को देख एक यूजर ने लिखा है, 'प्लीज रहने दो क्यों मजाक बना रहे हो क्लचर का.' एक ने लिखा, '100%फ्लॉप.' वहीं एक यूजर ने राम के रोल में प्रभास और सीता के किरदार में नजर आ रही कृति सेनन के लुक को लेकर भी भड़ास निकाली. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

यूजर ने लिखा, 'कृति सेनन कहीं से कहीं तक सीता नहीं लग रही है.' 

इस दिन होगी रिलीज

प्रभास. कृति स्टारर ओम राउत की फिल्म  ‘आदिपुरुष’ 16 जून 2023 को आईमैक्स और 3डी में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी. फिल्म को टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर ने प्रोड्यूस किया है. यह पहली बार नहीं है जब फिल्म को लेकर बबाल हो रहा है. फिल्म के टीजर और ट्रेलर पर भी काफी विवाद हो चुका है, जिस पर निर्देशक को लिखित में सफाई देनी पड़ी थी और फिल्म रिलीज डेट जनवरी से जून में शिफ्ट करनी पड़ी.

ये भी पढ़ें- Bholaa Movie Review: एक्शन-इमोशन से भरपूर है अजय देवगन की 'भोला', तब्बू ने फिर जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़