एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की हुई मौत, बाथरूम में मिली लाश

Aditya Singh Rajput dead: पॉपुलर एक्टर, मॉडल और कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत हो गई है. उनकी मौत बहुत ही रहस्यमयी तरीके से हुई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 22, 2023, 05:35 PM IST
  • आदित्य सिंह राजपूत की हुई मौत
  • एक्टर की बाथरूम में मिली लाश
एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की हुई मौत, बाथरूम में मिली लाश

नई दिल्ली: पॉपुलर एक्टर, मॉडल और कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत हो गई है. उनकी मौत बहुत ही रहस्यमयी तरीके से हुई है. सोमवार 22 मई 2023 को वह अपने घर के बाथरूम में मृत पाए गए. दोस्ट और बिल्डिंग के वॉचमैन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां एक्टर को मृत घोषित किया गया. खबरों के अनुसार एक्टर की मौत ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से हो सकती है. 

कौन थे आदित्य सिंह राजपूत 
आदित्य सिंह राजपूत इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरआत बतौर मॉडल से की थी. इसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया. एक्टिंग करने के साथ-साथ उन्होंने अपना ब्रांड पॉप कल्चर शुरू किया. इस ब्रांड के जरिए वह बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम करते थे. उन्होंने कई एक्टर और एक्ट्रेसेस को इंडस्ट्री में लॉन्च किया था. 

फिल्म इंडस्ट्री को लगा झटका 
एक्टर की अचानक मौत से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. इस खबर पर किसी का भी विश्वास कर पाना मुश्किल है. दिल्ली के रहने वाले आदित्य सिंह राजपूत का मॉडलिंग करियर काफी अच्छा रहा था. उन्होंने मैंने गांधी को नहीं मारा जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा 300 से ज्यादा टीवी विज्ञापन में नजर आ चुके हैं. 

17 साल की उम्र में शुरू किया था करियर 
आदित्य को स्पिलट्सविला में भी देखा गया था. आदित्य ने अपने करियर की शुरुआत महज 17 साल की उम्र में की थी. एक्टर का जन्म और परवरिश दिल्ली में हुआ था. आदित्य का परिवार उत्तराखंड से था. 

इसे भी पढ़ें:   Anupam Kher: फिल्म 'विजय 69' की शूटिंग के दौरान अनुपम खेर को लगी चोट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़