Kriti Sanon: दीपिका के बाद कृति सेनन ने भी नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पी, आउटसाइडर्स के सपोर्ट में कही ये बात

Kriti Sanon: हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म को लेकर कई बातें शेयर की थी. अब एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का भी नेपोटिज्म पर दिया बयान सुर्खियां बटोर रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2023, 08:57 PM IST
    • दीपिका के बाद कृति सेनन ने नेपोटिज्म पर कही ये बात
    • एक्ट्रेस ने कहा टैलेंटेड लोगों को भी दें जगह...
Kriti Sanon: दीपिका के बाद कृति सेनन ने भी नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पी, आउटसाइडर्स के सपोर्ट में कही ये बात

नई दिल्ली: Kriti Sanon On Nepotism: सास 2014 में आई फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भा जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर सवाल करने पर खुलकर बात की है. 

नेपोटिज्म को लेकर कही ये बात 

एक्टर कृति सेनन ने एक हालिया इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म पर खुलकर बात की. कृति ने कहा कि अगर कोई प्रोड्यूसर इंडस्ट्री से जुड़े किसी शख्स को लॉन्च करता है, तो उसे उसका भी सपोर्ट करना चाहिए जो इंडस्ट्री से जुड़ा नहीं है पर टैलेंटेड है. वोग इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कृति ने यह भी कहा कि लोग इन दिनों सुपरस्टार्स और बड़े नामों के बजाय टैलेंट और स्क्रिप्ट की तरफ अट्रैक्ट हो रहे हैं.  

'नेपो किड के साथ आउटसाइडर को मिले मौका' 

हाल ही में वोग को दिए इंटरव्यू में कृति सेनन ने कह कि अगर आप किसी स्टार किड को लॉन्च कर रहे हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि आउटसाइडर को भी फिल्म में बराबर का हक मिलना चाहिए. उन्होंने आगे कहा, 'अगर हम सबके लिए एक जैसे मौके देना शुरू कर दें तो इंडस्ट्री आउटसाइडर लोगों के लिए और भी ज्यादा आसान हो जाएगी.'  

कृति सेनन की पिछली फिल्में 

बता दें कि कुछ दिन पहले कृति सेनन को 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में  बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. कृति को उनकी फिल्म 'मिमी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब मिला था. वहीं उनकी पिछली कुछ फिल्मों की बात करें तो उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं हैं. हाल ही में टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म गणपत में नजर आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की और न ही फैंस को ही ये फिल्म उतनी पसंद आई. इतना ही नहीं इसी साल रिलीज हुई कृति की 'आदिपुरुष' भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई जबकि फिल्म में पर मेकर्स ने लाखो करोड़ो रूपए खर्च कर दिए थे. 

ट्रेंडिंग न्यूज़