सलमान खान के बाद इस टीवी एक्ट्रेस को हुआ डेंगू! अस्पताल में कराया गया भर्ती

सलमान खान (Salman Khan) कुछ समय पहले ही डेंगू के चपेट में आए थे. हालांकि, इस बीमारी से अब तो वो स्वस्थ हो चुके हैं, लेकिन वहीं उनके बाद अब एक एक्ट्रेस को डेंगू हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2022, 10:51 PM IST
  • मीरा मिश्रा डेंगू की चपेट में आईं हैं
  • 3 दिन पहले अस्पताल में भर्ती हुई हैं
सलमान खान के बाद इस टीवी एक्ट्रेस को हुआ डेंगू! अस्पताल में कराया गया भर्ती

नई दिल्ली: Maera Mishra Diagnosed With Dengue: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को कुछ समय पहले ही डेंगू हुआ था. हालांकि इस बीमारी से अब वह स्वस्थ हो चुके हैं, लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि 'भाग्य लक्ष्मी' (Bhagya Lakshmi) में नजर आने वाली एक्ट्रेस मीरा मिश्रा (Maera Mishra) डेंगू की चपेट में आ गई हैं. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी परेशान हो गए हैं. 

Maera Mishra आईं डेंगू की चपेट में

इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी परेशान हो गए हैं. बता दें कि मीरा मिश्रा टीवी सीरियल 'भाग्य लक्ष्मी' में 'मलिष्का बेदी' का अहम किरदार निभाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह डेंगू के चपेट में आने के बाद तीन दिन पहले अस्पताल में भर्ती हुई हैं.

एक्ट्रेस ने कही ये बात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मीरा ने कहा कि, 'दिवाली से दो दिन पहले शूटिंग के दौरान मुझे बुखार जैसा महसूस हुआ था, लेकिन उसे वायरल फीवर समझकर मैंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया. फिर मैं अपने परिवार के साथ दिवाली मनाने अपने होम टाउन बरैली चली गई और वहां मैंने अपनी सेहत पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया'.

फिलहाल ठीक हैं मीरा 

मीरा ने आगे कहा, '26 अक्टूबर को जब मैं वापस मुंबई लौटी और फिर शूटिंग पर गई तो वहां फिर से मुझे तेज बुखार आ गया, जिसके बाद प्रोडक्शन टीम ने मुझे घर जाकर आराम करने की सलाह दी. वहीं फिर जब मैं दूसरे दिन सेट पर लौटी तो फिर मैं अस्वस्थ महसूस कर रही थी. मैंने अपने भाई के कहने के पर टेस्ट कराया, जिसके बाद मुझे मालूम हुआ कि मुझे डेंगू हुआ है.' अब उम्मीद है कि वह कुछ दिनों में डिस्चार्ज हो जाएंगी.

ये भी पढे़ं- IIFA 2023: अभिषेक बच्चन, फरहान और मनीष पॉल करेंगे IIFA की मेजबानी, यहां जानिए डिटेल्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़