Bholaa Movie leaked : रिलीज के कुछ घंटे बाद ही HD क्वालिटी में हुई लीक फिल्म, मेकर्स को लगा झटका

Bholaa Movie leaked : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन स्टारर 'भोला' आज यानी 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है, लेकिन फिल्म को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. इस खबर को सुनकर मेकर्स के पैरों तले जमीन खिसक गई है. जी हां, दरअसल रिलीज के चंद घंटों बाद ही फिल्म hd क्वल्टी में लीक हो गई है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 30, 2023, 11:55 AM IST
  • रिलीज के तुरंत बाद भोला हुई लीक
  • फिल्म को हो सकता है नुकसान
Bholaa Movie leaked : रिलीज के कुछ घंटे बाद ही HD क्वालिटी में हुई लीक फिल्म, मेकर्स को लगा झटका

नई दिल्ली: Bholaa Movie leaked : बॉलीवुड फिल्म भोला को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है. फिल्म अजय देवगन, तब्बू, संजय मिश्रा और दीपक डोंडियाल जैसी स्टार कास्ट है, लेकिन अब फिल्म को लेकर आई इस बुरी खबर ने मेकर्स के होश उड़ा दिए हैं. फिल्म लीक हो गई है. इस कारण इसके  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है.

भोला हुई लीक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन की ये मूवी कुछ दिन पहले ही लीक हो गई थी. वहीं अब लोग ऐसा दावा कर रहे हैं कि इंटरनेट पर पूरी मूवी hd क्वालटी में उपलब्ध है. ये कई पाइरेटेड साइट्स पर मिल जाएगी, जहां पर डाउनलोड का भी ऑप्शन है. इस खबर ने मेकर्स की नींद उड़ा दी है.

पहले भी कई फिल्में हुईं लीक

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब कोई फिल्म लीक हुई हो. बता दें कि ऑनलाइन कई वेबसाइट पर अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला को फ्री में देखा जा सकता हैं. लीक होने की लिस्ट में शाहरुख खान की पठान से लेकर अक्षय कुमार की सेल्फी का नाम भी शामिल है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

बॉलीवुड फिल्मों के लिए और मेकर्स के लिए ये साइट्स सिर दर्द बन चुकी हैं.

सिनेमाघरों में हुई रिलीज

अजय देवगन और तब्बू कई फिल्मों में नजर आए हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं. एक बार फिर भोला में अजय और तब्बू धमाल मचाने को पूरी तरह से तैयार हैं.  रिलीज से पहले ही भोला का बज बना हुआ है. ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. उम्मीद की जा रही है फिल्म पहले दिन अच्छी कमाई करेगी, वहीं वीकेंड का भी फिल्म को फायदा होगा. 

ये भी पढ़ें- Bholaa Movie Review: एक्शन-इमोशन से भरपूर है अजय देवगन की 'भोला', तब्बू ने फिर जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़