AMKDT Trailer OUT: कैसे प्यार में पागल आशिक बन गया हत्यारा, रिलीज हुआ अजय देवगन-तब्बू की फिल्म का ट्रेलर

Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer OUT: अजय देवगन की अगली फिल्म का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो चिका है. यहां एक बार फिर अजय की जोड़ी तब्बू के साथ देखने को मिल रही है. वहीं,  फिल्म में जिमी शेरगिल भी दिख रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 13, 2024, 04:12 PM IST
    • अजय-तब्बू की जोड़ी फिर आई नजर
    • रिलीज हुआ फिल्म AMKDT का ट्रेलर
AMKDT Trailer OUT: कैसे प्यार में पागल आशिक बन गया हत्यारा, रिलीज हुआ अजय देवगन-तब्बू की फिल्म का ट्रेलर

Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer OUT: अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' का आखिरकार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में एक बार फिर से अजय और तब्बू की शानदार कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है. हालांकि, इस बार इन दोनों के बीच में जिमी शेरगिल भी नजर आ रहे हैं. पिछले ही दिनों मेकर्स ने इस म्यूजिक ड्रामा फिल्म का टीजर जारी किया था, जिसके बाद से ही दर्शकों में ट्रेलर के लिए बेसब्री काफी बढ़ गई थी. चलिए अब जानते हैं कि कैसा फिल्म का ट्रेलर.

देखिए कैसा है ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत में एक टीनएज कपल नदी किनारे बैठकर खूबसूरत व्यू का आनंद लेता दिख रहा है. इसके साथ बैकग्राउंड में आवाज आती है, 'कृष्णा कोई हमें अलग तो नहीं करेगा ना?' इस पर उसे जवाब मिलता है, 'हम चेक किए थे अभी तक कोई ऐसा पैदा नहीं हुआ.

किसी ने ट्राई भी किया तो आग लगा देंगे दुनिया को.' इसके बाद रोमांटिक सीन्स अचानक जेल एक मर्डर की कहानी में बदल जाते हैं.

जेल में दिखेंगे अजय देवगन

अगले सीन में अजय देवगन दिखते हैं, जो जेल में 2 मर्डर करने की जा काट रहे हैं, यही वो कृष्णा जिसने अपने प्यार से अलग न होने का वादा किया था. अब वो रिहा होने वाला है, लेकिन बाहर की दुनिया कृष्णा के लिए बिल्कुल बदल गई है. ट्रेलर 2 कहानियां एक साथ चल रही है, जिसमें युवा जोड़ी की लव स्टोरी देखने को मिल रहा है जिनकी जिंदगी एक हादसे के बाद बदल जाती है.

5 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म 'औरों में कहां दम था' में काजोल और अजय देवगन के अलावा जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु महेश्वरी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म 5 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- Salman Khan Firing Case: 14 अप्रैल की हर डिटेल आई सामने, सलमान खान ने दर्ज कराया बयान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़