अक्षरा सिंह ने म्यूजिक सॉन्ग में दिए इंटीमेट सीन, बोल्डनेस देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Akshara Singh Bold Scenes: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और करण खन्ना जल्द ही 'कितने झूठे' सॉन्ग में नजर आएंगे. गाने में अक्षरा और करण बोल्ड सीन करते हुए नजर आएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2022, 07:08 AM IST
  • अक्षरा सिंह ने दिए बोल्ड सीन
  • अक्षरा-करण ने दिए किसिंग सीन
अक्षरा सिंह ने म्यूजिक सॉन्ग में दिए इंटीमेट सीन, बोल्डनेस देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

नई दिल्ली: Akshara Singh Bold Scenes: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों अपने सॉन्ग को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. अक्षरा सिंह हाल ही में टीवी एक्टर करण खन्ना के साथ पिया जुलानिया सॉन्ग में नजर आई हैं.  गाने रिलीज होते ही एक्ट्रेस ने अपने नए सॉन्ग की अनाउंसमेंट कर दी है. अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर नए गाने का टीजर जारी किया है. इस टीजर में एक्ट्रेस बोल्ड सीन करते हुए नजर आ रही हैं. 

पहले हिंदी सॉन्ग का टीजर किया जारी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा सिंह ने अपने नए गाने का टीजर जारी किया है. बता दें कि एक्ट्रेस ने पहली बार अपने करियर में हिंदी भाषा में गाना गाया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्रााम पर अपने नए सॉन्ग 'कितने झूठे' का टीजर जारी किया है. गाने में एक्ट्रेस रोमांटिक सीन करते हुए नजर आ रही हैं. 

बोल्ड सीन दिए 

अक्षरा सिंह नए सॉन्ग में रोमांटिक और बोल्ड सीन करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह और करण खन्ना के लिप लॉक करते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने सॉन्ग का टीजर शेयर करते हुए लिखा- पहली बार एक अलग कोशिश के साथ हिंदी सैड सॉन्ग. टीम के साथ काम करने में मजा आया है. पागल थे हम तेरी इन बातों में गए. नहीं हंसाते जुमले सारे यह समझा गए. 

8 दिसंबर को रिलीज होगा सॉन्ग 
अक्षरा सिंह और करण खन्ना का ये सॉन्ग 8 दिसंबर को रिलीज होगा. अक्षरा सिंह के फैंस उनके इस नए सॉन्ग को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. गाने को अक्षरा और अभिषेक ने गया है. गाने के बोल कुणाल वर्मा ने लिखा हैं.

इसे भी पढ़ें: महिमा चौधरी की बेटी अर्याना हो गई जवां, बोल्ड फोटो-वीडियो वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़