अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' को रिलीज होते ही लगा झटका, ऑनलाइन हुई लीक

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन 'सूर्यवंशी' शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इसी के साथ मेकर्स की चिंता भी बढ़ गई है, क्योंकि रिलीज होते ही इसे ऑनलाइन लीक कर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2021, 03:41 PM IST
  • अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' ऑनलाइन लीक हो गई है
  • फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता बनी हुई थी
अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' को रिलीज होते ही लगा झटका, ऑनलाइन हुई लीक

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर केवल मेकर्स ही नहीं, बल्कि दर्शकों में भी काफी उत्सुकता बनी हुई थी. लेकिन रिलीज के कुछ ही घंटों बाद फिल्म की पूरी टीम की परेशानी बढ़ गई.

ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

दरअसल, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार इसे कई वेब साइट्स पर लीक किया गया है. इसे सभी साइट्स पर HD क्वालिटी में उपलब्ध करवाया गया है, जहां यह आसानी से डाउनलोड हो रही हैं. अब फिल्म के रिलीज होने से मेकर्स काफी परेशानी में आ गए हैं, क्योंकि इसका सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिलेगा.

225 करोड़ रुपये की लागत में बनी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म को बनाने में करीब 225 करोड़ रुपये की लागत लगी है. शुक्रवार, 5 नवंबर को इसे देश की करीब 4,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. बता दें कि यह फिल्म रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज की तीसरी फिल्म है. इससे पहले 'सिंघम' और 'सिंबा' को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल चुका है.

फिल्म में नजर आए ये सितारे

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को भी लीड रोल में देखा जा रहा है. इन दोनों के अलावा फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी कैमियो रोल में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दिवाली पर रोमांटिक हुए रणबीर-आलिया, एक दूजे की बांहों में सिमटे आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़