'बेल बॉटम' के पहले ही गाने पर मचा बवाल, आरोपों में घिरा अक्षय कुमार-वाणी कपूर का पोस्टर

अक्षय कुमार को जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'बेल बॉटम' में देखा जाने वाला है. अब इस फिल्म का पहला गाना भी रिलीज हो गया है. इसी के साथ इस गाना पोस्टर अब काफी विवादों में आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2021, 11:44 PM IST
  • अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' का पहला रिलीज हो गया है
  • अक्षय के गाने 'मरजावां' का पोस्टर अब विवादों में आ गया है
'बेल बॉटम' के पहले ही गाने पर मचा बवाल, आरोपों में घिरा अक्षय कुमार-वाणी कपूर का पोस्टर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अगली फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियां बनी हुई है. कुछ वक्त पहले ही फिल्म का जबदरदस्त ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसके बाद से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी तेज हो गई है. इसी बीच अब फिल्म का पहला गाना 'मरजावां' (marjaawaan) भी रिलीज कर दिया गया है.

अक्षय और वाणी के बीच दिखी शानदार कैमेस्ट्री

गाने में अक्षय कुमार और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के बीच जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है. इस सॉन्ग की शूटिंग स्कॉटलैंड में की गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

जहां एक ओर फैंस इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर अब गाने के पोस्टर पर बवाल खड़ा हो गया है. दरअसल, सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्टर पर चोरी का आरोप लगाया है.

लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

लोगों का कहना है कि मेकर्स ने 'मरजावां' का पोस्टर इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर्स से चुराया गया है. ऐसे में अब लोग इसे खूब ट्रोल भी करने लगे हैं.

अब यूजर्स इस पर भड़कते हुए इसे खराब कॉपी बता रहे हैं. कई लोगों ने इसके जैसे पहले बने हुए पोस्टर्स को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

प्रभास और पूजा हेगड़े ने भी दिया था यही पोज

हालांकि, कई लोगों ने इन आलोचनाओं को गलत बताया है. कुछ यूजर्स ने कहा है कि यह बहुत कॉमन पोज हो चुका है. इस कॉपी कहना ठीक नहीं होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

जबकि 'मरजावां' का पोस्टर दूसरे सभी पोस्टर्स से काफी अलग भी है. बता दें कि कुछ समय पहले पूजा हेगड़े और प्रभास ने भी फिल्म 'राधे श्याम' के लिए ऐसा ही पोज दिया था.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

फिल्म 'बेल बॉटम' की बात करें तो यह एक स्पाई थ्रिलर कहानी है. इसमें अक्षय और वाणी कपूर के अलावा लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और जैकी भगनानी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.

यह फिल्म फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

ये भी पढ़ें- कायम है ब्यूटी क्वीन रेखा का जलवा, सिर्फ 1 मिनट के वीडियो में ली इतनी मोटी फीस!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़