कायम है ब्यूटी क्वीन रेखा का जलवा, सिर्फ 1 मिनट के वीडियो में ली इतनी मोटी फीस!

रेखा ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से तो सभी का दिल जीता है. वहीं, अब वह छोटे पर्दे पर भी खूब धमाल मचा रही हैं. हाल ही में उन्हें 'गुम है किसी के प्यार में' के प्रोमो में दिखाई है. जिसमें अब उनकी फीस को लेकर काफी चर्चा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2021, 05:50 PM IST
  • रेखा अपनी छोटी सी उपस्थिति के लिए भी मोटी फीस लेती हैं
  • हाल में रेखा को 'गुम है किसी के प्यार में' के प्रोमो में देखा गया
कायम है ब्यूटी क्वीन रेखा का जलवा, सिर्फ 1 मिनट के वीडियो में ली इतनी मोटी फीस!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) आज भी जब भी पर्दे पर दिखती हैं, दर्शक उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत अदाओं से किसी बी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं. फैंस उन्हें हर बार पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. इसी बीच अब रेखा का एक वीडियो सामने आया है, जो स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) का प्रोमो है.

शो में रेखा की उपस्थिति पर काफी चर्चा 

कहा जा रहा है कि रेखा को इस शो में देखा जाने वाला है. ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस के बीच काफी हंगामा मचा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

रेखा खुद भी इस बात से बखूबी वाकिफ हैं कि उनके लिए फैंस की दीवानगी किस कदर हर बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में रेखा अपनी छोटी सी उपस्थिति के लिए भी मोटी फीस चार्ज करती हैं.

रेखा ने ली इतनी फीस

रेखा ने हाल ही में 'गुम है किसी के प्यार में' के लिए एक प्रोमो भी शूट किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस छोटे से वीडियो के लिए दिग्गज एक्ट्रेस ने 5-7 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है. अब इस रकम ने सभी को हैरान कर दिया है. सिर्फ एक मिनट के वीडियो के लिए यह फीस वाकई काफी बड़ी है.

शो में आएगा ट्विस्ट

'गुम है किसी के प्यार में' की बात करें तो इस शो में  पत्रलेखा (ऐश्वर्या शर्मा), सई (आयशा सिंह) और विराट (नील भट्ट) को लीड रोल में देखा जाने वाला है. पिछले ही दिनों मेकर्स ने बताया था कि शो में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. वहीं, रेखा के इस प्रोमो के बाद अब दर्शकों की भी शो में दिलचस्प कभी बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: काजोल के जन्मदिन पर केक लेकर पहुंचे फैंस, एक्ट्रेस के ऐसे बर्ताव पर भड़के लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़