Bachchan Paanday Trailer: पहले नहीं देखा होगा अक्षय कुमार का ऐसा अवतार, ट्रेलर देख दहल जाएगा दिल

Bachchan Paanday Trailer: अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसी के साथ दर्शकों को सुपरस्टार का अब तक का सबसे खतरनाक अवतार देखने को मिला है. ट्रेलर ने फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2022, 12:24 PM IST
  • 'बच्चन पांडे' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो चुका है
  • फिल्म में अक्षय के साथ कृति और अरशद वारसी भी हैं
Bachchan Paanday Trailer: पहले नहीं देखा होगा अक्षय कुमार का ऐसा अवतार, ट्रेलर देख दहल जाएगा दिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हमेशा ही अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों को अपना एक अलग ही अवतार दिखाया है. अब एक बार फिर अक्षय 'बच्चन पांडे' के साथ लोगों को चौंकाने के लिए आ गए हैं. काफी समय से वह अपनी इस फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब आखिरकार दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ाते हुए फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है.

अक्षय का दिखा सबसे खूंखार अवतार

ट्रेलर में पहली बार अक्षय का सबसे खूंखार अवतार देखने को मिल रहा है. उन्होंने सिर्फ अपने लुक्स ही नहीं, बल्कि बॉडी लेंग्वेंज में भी इतने बदलाव किए हैं कि ट्रेलर देख उनसे डर लगने लगेगा.

फिल्म में कृति सेनन, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडीज जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. इनके अलावा इसमें पंकज त्रिपाठी को फिर से एक मजेदार भूमिका में देखा जा रहा है, जिसकी झलक ट्रेलर में दिख रही है.

जानिए कैसा है ट्रेलर

फिल्म में अक्षय को एक खतरनाक गुंडे 'बच्चन पांडे' की भूमिका में देखा जा रहा है. वहीं, कृति सेनन एक निर्माता है, जो बच्चन पांडे पर अपनी अगली फिल्म बनाना चाहती हैं. इसके लिए वह अपने दोस्त यानी अरशद वारसी की मदद लेती हैं. लेकिन अरशद बिल्कुल नहीं चाहते कि 'बच्चन पांडे' पर कोई फिल्म बनाई जाए, क्योंकि वह अच्छी तरह जानते हैं वो कितना खतरनाक आदमी है. लेकिन कृति मुसीबत को न्यौता दे ही देती हैं.

अक्षय ने शेयर किया ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर अक्षय ने अपने एक ट्वीट के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'धूम धड़ाका रंग पटाखा. आओ बना लो टोली... इस बार 'बच्चन पांडे' ला रहे हैं होला पे गोला!! 'बच्चन पांडे' का ट्रेलर आ गया है.' यह पहली बार है जब अक्षय को देख उनके फैंस हैरान हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने निर्मित किया है. इसे 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों रिलीज किया जाने वाला है. वहीं, अब फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही उत्सुकता को दोगुना कर दिया है.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण अंडर वॉटर हुईं बोल्ड, बेहद सिजलिंग लुक में तोड़ी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़