CuttPutlli Review: अक्षय कुमार का आखिरकार चल गया जादू, फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक लगाने के बाद हुई दमदार वापसी

CuttPutlli Review: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (CuttPutllli) की लगाता तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं. जिसके बाद एक्टर की नई फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2022, 03:55 PM IST
  • अक्षय कुमार की फिल्म 'कठपुतली' हुई स्ट्रीम
  • लंबे समय बाद एक्टर ने जीता फैंस का दिल
CuttPutlli Review: अक्षय कुमार का आखिरकार चल गया जादू, फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक लगाने के बाद हुई दमदार वापसी

नई दिल्ली: 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'रक्षाबंधन' के फ्लॉप होने के बाद से अक्षय कुमार और उनके फैंस दोनों बेहद निराश थे. एक्टर को उनकी खराब परफॉर्मेंस के चलते काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया. इन सबके बीच बिना हार माने अक्षय अपने फैंस को एक और फिल्म 'कठपुतली' के लिए एंटरटेन करने आ गए है. एक्टर की इश फिल्म को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है.

कैसी है फिल्म

रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 134 मिनट की है. फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस वाले के किरदार में है, जो एक ऐसे सीरियल किलर का पीछा करते है, जिसके चेहरे, नाम, मकसद और ठिकाने से वह खुद भी अनजान हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

पूजा एंटरटेनमेंट की नए जमाने की थ्रिलर रंजीत तिवारी द्वारा ही निर्मित है. फिल्म की कहानी विश्वसनीयता और वास्तविकता का एहसास कराती है.

कहानी है खास

अक्षय कुमार ने फिल्म में मल्टी लेयर्ड करेक्टर निभाया है. इस फिल्म में उनका करियर बेहद संजीदा है. वह एक पुलिस वाले की भूमिका में है, जो सीरियल किलर की पहचान करने की जद्दोजहद में है और उसे पकड़ने के लिए कई चुनौतियों का सामना करता है. वहीं, फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी काफी अद्भुत नजर आ रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इनके अलावा, टीवी स्टार सरगुन मेहता फिल्म में कई खुलासे करती हुईं दिखाई देंगी. अनुभवी एक्टर चंद्रचूड़ सिंह की सहजता पर्दे पर दर्शकों का दिल जीत लेगी. हरशिता भट्ट और गुरप्रीत घुग्गी द्वारा निभाए गए किरदार भी कहानी को मजबूत बना रहे है. फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक और गाने सीन्स के साथ एकदम मैच कर रहे है और दर्शकों को मूवी से जोड़ने में अहम भूमिका निभा रहे है. 

बारिकियों का रखा गया ध्यान

फिल्म के सेट, करेक्टर और लोकेशन पर काफी मेहनत की गई है, जो फिल्म को प्रभावशाली बनाती है। 'कठपुतली' विजन, प्रोडक्शन, कंटेट और परफॉर्मेंस का क्लासिक उदाहरण है. निर्देशक ने कहानी पर अपनी पकड़ बनाए रखी है. इस थ्रिलर मूवी में इमोशनल सीन्स भी डाले गए हैं. यह फिल्म एक साउथ इंडियन कल्ट क्लासिक का हिंदी रिमेक है, जिसको एक स्टैंडअलोन नॉयर-थ्रिलर कहा जा सकता है. थ्रिलर फिल्म में कलाकारों ने छोटी-छोटी और बारीकियों पर खासा ध्यान दिया है. इमोशन्स और डर को अच्छी तरह से परिभाषित किया गया है. 

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी स्टार्स ने बाढ़ पीड़ितों के लिए मांगी मदद, क्यों ये बात लोगों को नहीं आई रास?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़