CuttPutlli Teaser: इस बार सीरियल किलर को पकड़ने निकले अक्षय कुमार, सस्पेंस से भरपूर है टीजर

CuttPutlli Teaser: अक्षय कुमार की फिल्म 'कठपुतली' का जबरदस्त टीजर रिलीज कर दिया गया है. इसी के साथ अब फिल्म और इसके ट्रेलर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. ये फिल्म अक्षय के फैंस के लिए एक सरप्राइज है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2022, 02:33 PM IST
  • अक्षय कुमार 'कठपुतली' में दिखाई देंगे
  • फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है
CuttPutlli Teaser: इस बार सीरियल किलर को पकड़ने निकले अक्षय कुमार, सस्पेंस से भरपूर है टीजर

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सितारे बेशक इन दिनों गर्दिश में दिखाई दे रहे हैं. उनकी एक के बाद एक सभी फिल्में फ्लॉप होती दिख रही हैं. दूसरी ओर अक्षय भी कहां हार मानने वाले हैं. वह भी लगातार नए कॉन्सेप्ट के दर्शकों के बीच हाजिर हो जाती हैं. कुछ दिन पहले ही उनकी फिल्म 'रक्षा बंधन' रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है. इसके बाद अब अपनी अगली फिल्म 'कठपुतली' (Cuttputlli) लेकर आ गए हैं.

जबरदस्त है Akshay Kumar की 'कठपुतली' का टीजर

अक्षय ने जन्माष्टमी के खास मौके पर अपने सभी फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देते हुए 'कठपुतली' का टीजर रिलीज कर दिया है. इसमें फिर से सुपरस्टार एक अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. टीजर में अक्षय एक पुलिसवाले के रोल में नजर आए हैं. बैकग्राउंड में उनकी आवाज आ रही हैं, जिसमें वह कह रहे हैं, 'सीरियल किलर के साथ पावर नहीं, माइंड गेम खेलना चाहिए.' इसके बाद पुलिस की वर्दी पहने उनका लुक दिखता है.

शनिवार को आएगा फिल्म का ट्रेलर

इस फिल्म में अक्षय एक सीरियल किलर को पकड़ने की कोशिश करते दिख रहे हैं. इस टीजर को देखकर ही साफ कहा जा सकता है कि फिल्म सस्पेंस से लबरेज होने वाली है.

खिलाड़ी कुमार ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर 'कठपुतली' का टीजर शेयर किया है. इसी के साथ उन्होंने यह भी बता दिया है कि फिल्म का ट्रेलर 20 अगस्त, शनिवार को रिलीज किया जाएगा.

2 सितंबर को रिलीज होगी 'कठपुतली'

अक्षय की ये फिल्म उनके फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज है. क्योंकि, फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आने से पहले इसका कहीं कोई जिक्र ही नहीं किया गया था. अक्षय की ये फिल्म सिनेमाघरों की बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. इसे 2 सितंबर को स्ट्रीम किया जाएगा. रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह को भी लीड रोल में देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- जन्माष्टमी पर देसी रंग में रंगी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, साड़ी पहन ढाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़