Sarfira Trailer Out: एक रुपया लेकर सपने साकार करने चले अक्षय कुमार, जोश से भर देगा 'सरफिरा' का ट्रेलर

Sarfira Trailer Out: अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'सरफिरा' का आखिरकार ट्रेलर रिलीज कर दिया है. फिल्म में एक बार फिर एक्टर का दिलचस्प अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं, यह एक अलग जोश से भी भर देगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 18, 2024, 02:31 PM IST
    • 'सरफिरा' का ट्रेलर हुआ रिलीज
    • सपनों को हवा दे रहे अक्षय कुमार
Sarfira Trailer Out: एक रुपया लेकर सपने साकार करने चले अक्षय कुमार, जोश से भर देगा 'सरफिरा' का ट्रेलर

Sarfira Trailer Out: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल नहीं हो पाई है. हालांकि, वह लगातार नई कहानी के साथ नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान कर रहे हैं. अब उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में एक नाम 'सरफिरा' का भी जुड़ गया है, जिसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. मेकर्स ने इस फिल्म में एक बार फिर से अक्षय को दिलचस्प अंदाज में दिखाने की कोशिश की है. हालांकि, देखना यह होगा कि फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती है. इससे पहले चलिए जान लेते हैं कि कैसा 'सरफिरा' का ट्रेलर.

दिलचस्प है 'सरफिरा' का ट्रेलर

'सरफिरा' की कहानी जरंडेश्वर के पास एक छोटे से गांव में रहने वाले वीर म्हात्रे (अक्षय कुमार) की है, जो सिर से लेकर पांव तक कर्ज में डूबा हुआ है, जिसे चुकाने के लिए उसकी जेब में एक फूटी कौड़ी भी नहीं है, लेकिन उसके दिमाग में एक बिजनेस खड़ा करने का बड़ा आइडिया जरूर है. वह चाहता है कि वह ऐसी एयरलाइन कंपनी की बनाए, जिसकी टिकट इतनी सस्ती हो कि उसमें आम आदमी भी उड़ान भर पाए.

मुश्किलों का करना होगा सामना

अपने इसी सपने को साकार करने के लिए वीर म्हात्रे देश की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी के मालिक परेश (परेश रावल) से मिलने के लिए हाथ-पैर मारता है और आखिरकार उसे परेश से बात करने का मौका मिल ही जाता है.

हालांकि, परेश उसका आइडिया सुनकर भड़क जाता है और कहता है कि वो ये कभी नहीं चाहेगा कि वो प्लेन में एक टॉयलेट साफ करने वाले के साथ सफर करे.

कैसे पूरा होगा वीर का सपना

वीर अपने सपनों को टूटने नहीं देता. उसका आइडिया सुन हर कोई उसका मजाक बनाता है. यहां तक कि मामला मीडिया और कोर्ट में भी पहुंच जाता है. फसके बावजूद वीर हार नहीं मानता. वह प्रण लेता है कि वो एक ऐसी एयरलाइन जरूर शुरू करेगा जहां लोग सिर्फ एक रुपये में फ्लाइट की यात्रा कर पाए. अब वीर म्हात्रे अपने इस सपने को साकार करने में किन मुश्किलों से जूझना पड़ेगा इसका फैसला तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

12 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

सुधा कोंगरा के निर्देशन में बनी 'सरफिरा' को 2020 में आई साउथ फिल्म 'सुराराई पोटरु' की हिन्दी रीमेक बताई जा रही है, जिसमें सूर्या ने लीड रोल प्ले किया था. वहीं, 'सरफिरा' में अक्षय के अलावा राधिका मदान, परेश रावल और सीमा बिस्वास जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म 12 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

ये भी पढ़ें- संजय लीला भंसाली की 'हम दिल दे चुके सनम' के 25 साल पूरे, आज भी लोगों के दिलों पर राज करती है फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़