OMG 2: Akshay Kumar का पुराना बयान हो रहा वायरल, हिंदू धर्म को लेकर ये क्या बोल गए थे एक्टर

OMG 2: अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ओएमजी 2' का टीजर आज ही रिलीज होने वाला है. टीजर रिलीज का ऐलान एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके किया था. इस बीच खिलाड़ी कुमार का एक पुराना वीडियो उनकी फिर मुसीबत बन रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 11, 2023, 01:06 PM IST
  • अक्षय कुमार का थ्रोबैक वीडियो वायरल
  • ओएमजी 2 से दिल जीतने को तैयार एक्टर
OMG 2:  Akshay Kumar का पुराना बयान हो रहा वायरल, हिंदू धर्म को लेकर ये क्या बोल गए थे एक्टर

नई दिल्ली: OMG 2: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) जल्द ही फिल्म 'ओएमजी 2' लेकर आ रहे हैं. फिल्म को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है. फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स ने टीजर की रिलीज डेट का ऐलान 2 दिन पहले कर दिया था. सावन के पावन महीने में शिव अवतार में नजर आने वाले अक्षय का आज यानी 11 जुलाई को टीजर रिलीज हो रहा. इस बीच खिलाड़ी कुमार का एक पुराना वीडियो उनकी फिर मुसीबत बन रहा है.

वायरल हुआ थ्रो बैक वीडियो

टीजर रिलीज से पहले धर्म पर अक्षय कुमार का पुराना बयान सोशल मीडिया पर फिर से वायरल होना शुरू हो गया है. सूर्यवंशी की रिलीज के दौरान अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि केवल एक ही धर्म है और वह है 'भारतीय होना' और उनकी फिल्म भी इसी भावना को दर्शाती है. वह और किसी धर्म को नहीं मानते हैं.

किसी धर्म में विश्वास नहीं

अक्षय ने अपने इंटरव्यू में कहा था- मैं किसी भी धर्म में विश्वास नहीं करता हूं. मेरा सिर्फ भारतीय होने में विश्वास है और मेरी फिल्म भी यही दिखाती है. एक भारतीय होने का विचार और पारसी या हिंदू या मुस्लिम होने का विचार, हमने इसे धर्म के आधार पर नहीं देखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

मैं सिर्फ एक भारतीय हूं.

ओएमजी 2 में ये स्टार आएंगे नजर

अक्षय कुमार और यामी गौतम स्टारर इस फिल्म का निर्देशक अमित राय ने किया है. दोनों सितारे फिल्म में लीड रोल में हैं. इन दोनों सितारों के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अरुण गोविल और गोविंद नामदेव जैसे दिग्गज सितारे दिखेंगे.  अक्षय कुमार और यामी गौतम की इस फिल्म को लेकर सभी एक्साइटेड है. 

इसे भी पढ़ें: Kriti Sanon Workout: कृति सेनन का वर्कआउट देख छूट जाएंगे पसीने, ऐसे रखती हैं खुद को फिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़