Raksha Bandhan: फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आए अक्षय कुमार, फिल्में न चलने पर यूजर्स बोले 'कनाडा कुमार'

अपनी कनाडा नागरिकता को लेकर अक्षय कुमार कॉफी विद करण में बताया था कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वो ज्यादा ऑनलाइन जाना पसंद नहीं करते. उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोग कनाडा के बारे में लिखेंगे 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2022, 11:47 AM IST
  • अक्षय कुमार की बहुत सी फिल्में फ्लॉप हो गई थीं
  • जिसके बाद कनाडा जाने का विचार किया गया
Raksha Bandhan: फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आए अक्षय कुमार, फिल्में न चलने पर यूजर्स बोले 'कनाडा कुमार'

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस साल की सबसे चर्चित फिल्म 'रक्षा बंधन' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म के निराशाजनक प्रदर्शन के बीच अक्षय कुमार को ट्रोल किया जा रहा है. उनके पुराने बयान को लेकर उनपर तंज कसे गए हैं. बता दें कि अपनी फ्लॉप फिल्मों से परेशान होकर उन्होंने एक बार कनाडा शिफ्ट होने की बात की थी. 

क्या कनाडा चले खिलाड़ी

अक्षय कुमार को अब खिलाड़ी के अलावा 'कनाडा कुमार' भी कहा जा रहा है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि भारत में टैक्स पे करने के साथ-साथ उन्होंने अभी भी कनाडा की नागरिकता अपने पास रखी हुई है. 2019 में उन्होंने कनाडा की नागरिकता के लिए अप्लाई किया था और उस साल लोकसभा चुानव में हिस्सा नहीं लिया था जिसकी वजह से उनकी जमकर आलोचना की गई थी.

'ठीक है मुझे यही बुलाओ'

अपनी कनाडा नागरिकता को लेकर अक्षय कुमार ने 'कॉफी विद करण' में बताया था कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वो ज्यादा ऑनलाइन जाना पसंद नहीं करते. उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोग कनाडा के बारे में लिखेंगे और अब मुझे इसकी परवाह नहीं. 'हां! कनाडा कुमार, ठीक है, मुझे बुलाओ'. हाल ही में एक इंटरव्यू में अक्षय ने कहा ता कि वो एक भारतीय हैं और हमेशा भारतीय ही रहेंगे.

फिल्में फ्लॉप होने का दर्द

अपने पुराने इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने खुलासा किया था कि उनकी 14-15 फिल्में फ्लॉप हो गई थीं जिसके बाद कनाडा जाकर काम करने के बारे में विचार किया. उनके एक दोस्त जो कनाडा में रहकर काम कर रहे हैं उन्होंने ही इसका सुझाव दिया था.

फैंस 'रक्षा बंधन' की बेकार परफॉर्मेंस की वजह से फिर से एक बार उन्हें कनाडा की याद दिला रहे हैं. अगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं करती है तो ये खिलाड़ी कुमार की एक और फ्लॉप फिल्म होगी.

ये भी पढ़ें: Johnny Lever Birthday: 'बादशाह' फिल्म के कॉमेडी सीन के पीछे छिपा है जॉनी लीवर का दर्दनाक सच!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़