Akshay Kumar: साईं बाबा के मंदिर पहुंचे अक्षय कुमार, एक्टर को देख फैन ने कर दी ऐसी हरकत

Akshay Kumar: अपनी आने वाली फिल्म 'सेल्फी' की रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने साईं बाबा के दर्शन कर आशीर्वाद लिया. इस दौरान अक्षय कुमार को देखने के लिए फैंस की खूब भीड़ उमड़ी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 07:49 PM IST
  • साईं दरबार में अक्षय ने लगाई हाजरी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Akshay Kumar: साईं बाबा के मंदिर पहुंचे अक्षय कुमार, एक्टर को देख फैन ने कर दी ऐसी हरकत

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सेल्फी' को लेकर चर्चा में हैं. स्टार कास्ट जोर शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. अक्षय कुमार की 'सेल्फी' 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार शिरडी के साईं मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे. अक्षय कुमार ने साईं बाबा के दर्शन किए और उनसे आशीर्वाद लिया.

साईं मंदिर पहुंचे अक्षय

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के साईं बाबा के मंदिर जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार सिक्योरिटी के साथ नजर आ रहे हैं. स्टार को देख उनके फैंस एक झलक पाने के लिए काफी उतावले हो गए और उनसे हाथ मिलाने के लिए भीड़ आगे बढ़ने लगे.

इस बीच एक फैन गिर गया. फैन को गिरता देख तुरंत ही अक्षय कुमार रुके और उस व्यक्ति को खुद उठाया. 

लोग कर रहे अक्षय की तारीफ

अक्षय कुमार का ये वीडियो हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है. हर कोई एक्टर की खूब तारीफ कर रहा है. अक्षय ने भीड़ के साथ ही मंदिर पहुंचकर 'साईं बाबा समाधि' के दर्शन किए.दरअसल,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ent zee (@ent.zee123)

अक्षय कुमार पहले भी इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि वह साईं बाबा के भक्त हैं. इससे पहले भी वह कई बार साईं बाबा के चरणों में हाजरी लगा चुके हैं.

प्रमोशन में जुटे स्टार

अक्षय कुमार के साथ-साथ फिल्म के मेकर्स भी 'सेल्फी' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. जब से इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, तब से ही अक्षय और इमरान हाशमी के फैंस इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ट्रेलर को यूजर्स ने अच्छी प्रतिक्रिया दी थी. लोगों को अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की जोड़ी काफी पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: सई को भूल पाखी के गले लगेगा विनायक, चव्हाण परिवार पर लगने वाला है ग्रहण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़