एक्शन-थ्रिलर फिल्म में आलिया भट्ट की एंट्री, स्पाई यूनिवर्स में निभाएंगी जासूस का किरदार

यश राज फिल्म्स वाइआरएफ स्पाई यूनिवर्स पहली फीमेल ली स्पाई फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म में आलिया भट्ट और शरवरी नजर आएंगी. फिल्म का डायरेक्शन शिव रवैल करेंगे, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. 

Written by - IANS | Last Updated : Feb 2, 2024, 04:36 PM IST
  • स्पाई यूनिवर्स में आलिया की एंट्री
  • एक्शन थ्रिलर में निभाएंगी ये करिदार
एक्शन-थ्रिलर फिल्म में आलिया भट्ट की एंट्री, स्पाई यूनिवर्स में निभाएंगी जासूस का किरदार

नई दिल्ली: स्ट्रीमिंग सीरीज द रेलवे मेन के निर्देशक शिव रवैल, आलिया भट्ट और शरवरी स्टारर एक्शन फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं. इस एक्शन फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है. नई फिल्म स्पाई-यूनिवर्स का हिस्सा होगी, जिसमें एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान सहित हिंदी सिनेमा की कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल हैं.

आलिया बनेगी एजेंट 
फिल्म में आलिया और शरवरी सुपर एजेंट्स की भूमिका निभाती नजर आएंगी और इसका निर्माण जल्द ही शुरू होने वाला है. इंडस्ट्री के एक सूत्र के अनुसार, द रेलवे मेन के बाद निर्देशक शिव रवैल इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. द रेलवे मेन का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर हुआ था. इसमें दिखाया गया कि कैसे 1984 में भोपाल में केमिकल कंपनी यूनियन कार्बाइड इंडिया लिमिटेड के प्लांट में जहरीली गैस रिसाव के दौरान कई लोगों की जान बचाई गई थी.

शिव रवैल करेंगे फिल्म का डायरेक्शन 
सूत्र ने कहा, वाईआरएफ के लिए शिव की पहली निर्देशित फिल्म द रेलवे मेन जबरदस्त हिट रही है. वह युवा हैं और उन्हें इस बात की अच्छी समझ है कि युवा एंटरटेनमेंट के तौर पर क्या चाहते हैं. सूत्र ने कहा, आदित्य को विश्वास है कि वह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की एक्शन एंटरटेनर का निर्देशन करने के लिए बेस्ट डायरेक्टर हैं, जिसमें शरवरी के साथ आलिया भट्ट लीड रोल में हैं.

आदित्य चोपड़ा ने दिखाया भरोसा 
आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत टाइगर फ्रेंचाइजी के साथ हुई, जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अभिनय किया, जिसकी शुरुआत एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है से हुई और ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर और शाहरुख खान-स्टारर पठान और सलमान खान-स्टारर टाइगर 3 तक जारी रही.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर ने 32 साल की उम्र में ली जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़