OTT पर आलिया भट्ट की फिल्म 'Darlings' ने मचाया धमाल, अब बनाया ये रिकॉर्ड

Darlings Ott Record: आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings)  हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई है. फिल्म को ओटीटी पर काफी पसंद किया जा रहा है. खबरों के अनुसार फिल्म ने ओटीटी पर बड़ा रिकॉर्ड बनाया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2022, 05:37 PM IST
  • Darlings ने OTT पर मचाया धमाल
  • आलिया भट्ट की फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड
OTT पर आलिया भट्ट की फिल्म 'Darlings' ने मचाया धमाल, अब बनाया ये रिकॉर्ड

नई दिल्ली: Darlings Ott Record: आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) थिएटर में रिलीज न करके डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई है. इसके बाद भी फिल्म ने काफी कमाई की है. ओटीटी पर फिल्म के राइट्स करोड़ों में बिके हैं. वहीं अब खबर सामने आई है कि फिल्म ने ओटीटी फ्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर बड़ा रिकॉर्ड बनाया है. फिल्म आलिया और शेफाली शा के किरदार को काफी पसंद किया गया है. 

कई देशों में मिला अच्छा रिस्पॉन्स 
आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings)  5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. फिल्म में आलिया भट्ट की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म को न केवल भारत बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

16 देशों फिल्म को किया पसंद 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया की फिल्म 16 देशों में फिल्म कैटेगरी में टॉप 10 में शामिल हुई है. 16 देशों की इस लिस्ट में यूएई, मलेशिया, केन्या जैसे देश शामिल हैं. फिल्म को ओपनंग वीकेंड पर 10 मिलियन व्यूज मिले हैं. ओवरऑल लिस्ट में यह फिल्म दूसरे नंबर पर है. 

'डार्लिंग्स' (Darlings)  के राइट्स इतने करोड़ में बिके 
आलिया भट्ट ने पहली बार फिल्म को प्रोड्यूस किया है. आलिया के साथ इस फिल्म को शाहरुख खान और गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट भी इसे प्रोड्यूस किया है. आलिया भट्ट की फिल्म के ओटीटी राइट्स 80 करोड़ रुपये में बिके हैं. 

इसे भी पढ़ेंः Independence Day 2022: जब ब्रिटिश साम्राज्य के पक्ष में बनाईं गई थीं फिल्में, भारतीयों ने किया जमकर विरोध

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़