Heart Of Stone: फिल्म के सेट से आलिया भट्ट की लीक हुई फोटो, एक्ट्रेस का नजर आया बेबी बंप

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लगातार शूटिंग कर अपने सभी प्रोजेक्ट को समय पर पूरा करने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. हाल में ही उनकी आने वाली फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' (Heart Of Stone) के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं, जो फैंस काफी पसंद आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2022, 06:50 AM IST
  • 'हार्ट ऑफ स्टोन' के सेट से आलिया की फोटो हुई लीक
  • बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं एक्ट्रेस
Heart Of Stone: फिल्म के सेट से आलिया भट्ट की लीक हुई फोटो, एक्ट्रेस का नजर आया बेबी बंप

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं, साथ ही वह खूब काम भी कर रही हैं. इस बीच अभिनेत्री सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई देती है, और अपने फैंस को खुद से जुड़ी अपडेट देती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) की शूटिंग पूरी की है. शूटिंग खत्म होने पर आलिया ने वंडर वुमन’ फेम गैल गैडोट (Gal Gadot) के साथ एक सेल्फी भी शेयर की थी, जिसमें वे हॉलीवुड अभिनेत्री को गले लगाए दिखाई दीं. लेकिन, अब सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की कुछ और तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जो सबका ध्यान अपनी और खींच रही हैं.

आलिया का दिखा बेबी बंप

फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के सेट से ऐक्ट्रेस की कुछ फोटोज लीक होने के बाद खूब वायरल हो रही हैं, और इसकी खास वजह है फोटो में दिख रहा आलिया भट्ट का बेबी बंप. इन तस्वीरों में आलिया को जमकर मेहनत करते देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

प्रेग्नेंसी पीरियड में भी आलिया लगातार काम कर रही हैं, जिसकी उनके फैंस भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. बेबी बंप के साथ आलिया की यह पहली तस्वीर है.

एक्शन मोड में नजर आईं आलिया

फोटोज में आलिया खाकी कलर के जम्पशूट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता है. आलिया शूटिंग सेट पर हैं और टीम के साथ एक्शन सीन को लेकर कुछ बातचीत करती नजर आ रही हैं. फोटोज पर लोग अपने अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. आलिया ने शुक्रवार को ही अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग पूरी की है. आलिया ने गैल गैडोट के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए फैंस को इसकी जानकारी दी थी.

अप्रैल में रणबीर संग की थी शादी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अप्रैल में ही शादी की थी. शादी के 2 महीने बाद जून में आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट बड़ी ही क्यूट तरीके से किया था. आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ एक क्लीनिक में अल्ट्रासाउंड कराती देखी जा सकती हैं. फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने आलिया और रणबीर को खूब बधाइयां दीं.

ये भी पढ़ें- Payal Rohatgi-Sangram Singh Wedding Inside Pics: शादी के बंधन में बंधे पायल-संग्राम, सामने आईं फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़