Payal Rohatgi-Sangram Singh Wedding Inside Pics: शादी के बंधन में बंधे पायल-संग्राम, सामने आईं फोटोज

Payal Rohatgi-Sangram Singh Wedding: एक्ट्रेस पायल रोहतगी और संग्राम सिंग ने शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों को इस खास मौके पर ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. अब इनकी शादी की फोटोज भी सामने आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2022, 12:17 AM IST
  • पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने लिए साथ फेरे
  • पायल और संग्राम की कई फोटोज वायरल हो रही हैं
Payal Rohatgi-Sangram Singh Wedding Inside Pics: शादी के बंधन में बंधे पायल-संग्राम, सामने आईं फोटोज

नई दिल्ली: Payal Rohatgi-Sangram Singh Wedding: पायल रोहतगी और संग्राम सिंह शनिवार को एक दूजे के हो गए हैं. पिछले 12 साल से दोनों रिलेशनशिप में थे. अब आखिरकार पायल और संग्राम ने इस रिश्ते को शादी का नाम दे दिया है. दोनों की शादी का समारोह आगरा शहर में आयोजित किया गया. जेपी पैलेस में बहुत धूम-धाम से दोनों ने सात फेरे लिए.

Payal Rohatgi और Sangram Singh की शादी की तस्वीरें आईं सामने

अब सोशल मीडिया पर पायल और संग्राम की शादी की कई फोटोज वायरल हो रही हैं. यूजर्स ने दोनों को इस नए सफर के लिए ढेरों शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है. वहीं, दूल्हा- दुल्हन के लिबास में पायल और संग्राम दोनों ही बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इनमें चेहरे पर साफ खुशी देखी जा सकती है. इस खास मौके पर दोनों के परिवार के सदस्य और कुछ बहुत करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था.

बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं Payal Rohatgi और Sangram Singh

पायल के ब्राइडल लुक की बात करें तो उन्होंने पारंपरिक लाल रंग का दुल्हन का जोड़ा पहना है. उन्होंने अपने इस लुक न्यूड मेकअप और लाइट वेट मेहरून ज्वेलरी से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस इस दौरान हाथ में लाल रंग का जूड़ा भी पहना हैं. वहीं, संग्राम सिंह ने दूल्हें के लिबास के लिए व्हाइट कलर की शेरवानी और मैचिंग की पगड़ी चुनी.

Payal ने दिखाई थी सभी फंक्शन्स की झलक

गौरतलब है कि शादी के बंधन में बंधने से पहले पायल और संग्राम अपनी आने वाली जिंदगी के लिए माता पार्वती और भगवान शिव का आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर पहुंचे थे. दूसरी ओर एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से चल रहे अपनी शादी के फंक्शन्स भी सभी तस्वीरें अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं. हेल्दी, मेहंदी सभी फंक्शन्स में पायल बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

ये भी पढ़ें- 'इश्कबाज' एक्ट्रेस ने 43 साल की उम्र में रचाई बॉयफ्रेंड से शादी, मेहंदी वाली हाथ किए फ्लॉन्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़