अब ऐसी दिखती हैं 'कहो न प्यार है' की एक्ट्रेस, 46 की उम्र में भी नहीं थम रही बोल्डनेस

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों बड़े पर्दे से दूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अपने लुक्स की वजह से लगातार खबरों में बनी हुई हैं, लेकिन इस बार अमीषा की बोल्डनेस ने हर शख्स के होश उड़ा दिए हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2022, 01:35 PM IST
  • अमीषा पटेल की हॉटनेस देख छूट जाएंगे पसीने
  • Ameesha Patel ने पूल साइड दिए ऐसे पोज
अब ऐसी दिखती हैं 'कहो न प्यार है' की एक्ट्रेस, 46 की उम्र में भी नहीं थम रही बोल्डनेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों पर्दे से दूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट अमीषा के सिजलिंग और बोल्ड फोटोशूट्स से भरा हुआ है. लगभग हर दिन वह कोई न कोई वीडियो या फोटो शेयर कर चर्चा में आ ही जाती हैं, लेकिन इस बार अमीषा की बोल्डनेस ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ाते हुए अपना बोल्ड लुक शेयर किया है. इनमें उन्हें ट्रांसपेरेंट स्विमसूट पहने देखा जा सकता है. 

Ameesha Patel सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं 

बेशक पिछले कुछ समय से अमीषा पटेल किसी फिल्म में न दिखी हों, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. अमीषा ने जब इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी, उस समय लोग उनके चेहरे की मासूमियत और क्यूटनेस पर फिदा हो गए थे, लेकिन आज अमीषा अपने हॉट अवतार के कारण सुर्खियों में रहती हैं. अमीषा ने एक बार फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. 

अमीषा पटेल ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

लेटेस्ट लुक मं अमीषा काफी बोल्ड लग रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. इसके साथ अमीषा ने हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक गॉगल लगाए हुए हैं. यहां वह बिकिनी में पूल साइड पोज देती नजर आ रही हैं. अमीषा की लेटेस्ट तस्वीरें देख लोगों के होश उड़ गए हैं. 46 की उम्र में वह कहर ढा रही हैं.  

फिल्म 'गदर 2' में नजर आएंगी अमीषा 

इस लुक में अमीषा काफी हॉट लग रही हैं. अमीषा का ये अवतार देख यकीन ही नहीं हो पाता कि वह 46 साल की हो चुकी हैं. अमीषा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय वह अपनी अगली फिल्म 'गदर 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. 

ये भी पढ़ें- Liger: 'लाइगर' में विजय देवरकोंडा संग बोल्ड लुक में नजर आएंगी अनन्या पांडे, फर्स्ट लुक हुआ आउट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़