कोरोना से लड़ाई में अमिताभ बच्चन ने दिल्ली की ओर बढ़ाया मदद का हाथ, दान दिए 2 करोड़ रुपये

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी कोरोनो से इस जंग में जरूरतमंद लोगों की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है. उन्होंने दिल्ली को 2 करोड़ रुपये दान दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 10, 2021, 03:17 PM IST
  • कोरोना वायरस से जंग में अब अमिताभ बच्चन भी आगे आ गए हैं
  • अमिताभ ने दिल्ली के कोरोना देखभाल केन्द्र को 2 करोड़ रुपये दिए
कोरोना से लड़ाई में अमिताभ बच्चन ने दिल्ली की ओर बढ़ाया मदद का हाथ, दान दिए 2 करोड़ रुपये

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर कोहराम मचा रही है. लोग लगातार इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. ऐसे में देश की कई मशहूर हस्तियां इस मुश्किल समय में आगे आकर लोगों की मदद कर रही हैं. अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी कोरोनो से इस जंग में जरूरतमंद लोगों की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है.

महामारी से निपटने के लिए दिए 2 करोड़ रुपये

अमिताभ बच्चन ने रकाब गंज साहिब में शुरू किए गए श्री गुरु तेग बहादुर कोविड देखभाल केंद्र को इस महामारी से निपटने के लिए 2 करोड़ रुपये दान दिए हैं. इस बात की जानकारी दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन समिति के अध्यक्ष मंजिंदर सिंह सिरसा ने अपने एक ट्वीट के जरिए दी है. उन्होंने लिखा, ''सिख महान है, उनकी सेवा को सलाम', अमिताभ बच्चन जी ने श्री गुरु तेग बहादुर कोविड देखभाल केन्द्र को 2 करोड़ रुपये का योगदान देते समय यह शब्द कहे.'

अमिताभ हर दिन करते हैं सवाल

उन्होंने आगे यह भी बताया कि दिल्ली में ऑक्सीजन की बहुत कमी है और अमिताभ बच्चन केंद्र में चल रहे इस काम के बारे में हर दिन सवाल करते हैं. बता दें कि सोमवार से मध्य दिल्ली के गुरुद्वारा रकाब गंज साहिब में गुरु तेग बहादुर कोविड देखभाल केंद्र को खोला गया है, जहां 300 बिस्तर फिलहाल उपबल्ध हैं.

सिरसा अमिताभ को कहा असल जिंदगी का नायक

सिरसा ने अपने एक अन्य ट्वीट में यह भी बताया कि अमिताभ ने विदेश से ऑक्सीजन सिलेंडर भी मंगवाए हैं. उन्होंने आगे कहा, "बिग बी सिर्फ बड़े पर्दे पर ही नहीं, बल्कि असल जिंदगी के भी नायक हैं."

अमिताभ ने की थी अपील

गौरतलब है कि इससे पहले रविवार को ट्विटर पर अपना एक वीडियो शेयर किया था. यहां वह वैक्स लाइव ग्लोबल इवेंट का हिस्सा बने थे जो कोरोना वायरस से संबंधित हैं. इसमें उन्होंने कोरोना ससे जूझ रहे भारत की वैश्विक स्तर पर मदद करने की अपील की थी

ये भी पढ़ें- कोरोना के कारण मीरा चोपड़ा के 2 रिश्तेदारों का निधन, सरकार पर निकाला गुस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़