कौन है तस्वीर में दिखने वाली ये नन्ही परी? बॉलीवुड के महानायक छिड़कते हैं जान

Guess The Celebrity: सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची की क्यूट फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. वायरल फोटो में ये बच्ची रेड स्वेटर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. क्या आप जानते हैं ये बच्ची बॉलीवुड की पॉपुलर स्टारकिड है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 08:29 PM IST
  • अमिताभ बच्चन की लाडली है ये क्यूट बच्ची
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है ये बच्ची
कौन है तस्वीर में दिखने वाली ये नन्ही परी? बॉलीवुड के महानायक छिड़कते हैं जान

नई दिल्ली: Guess The Celebrity: बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हिंदी सिनेमा के ऐसे स्टार है जिन्हें शायद ही कोई नहीं जानता हो. अमिताभ बच्चन ही नहीं, उनके परिवार के सदस्य भी काफी पॉपुलर हैं. उनकी पत्नी जया बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटा अभिषेक बच्चन हिंदी सिनेमा का जाना माना चेहरा है. वहीं, उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी पॉपुलैरिटी के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. हाल ही में नव्या ने अपने बचपन की फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें पहचानना भी बेहद मुश्किल है. 

नव्या ने शेयर की बचपन की फोटो 

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बावजूद आज नव्या की फैन फॉलोइंग किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

अब लेटेस्ट फोटो के जरिए नव्या ने अपनी कुछ पुरानी यादें ताजा की हैं. ऐसे में उन्होंने अपने फैंस के साथ छोटी नव्या यानी अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है. यहां उन्हें रेड कलर का स्वेटर पहने कॉटन कैंडी खाते हुए देखा जा सकता है. फोटो में नव्या बेहद क्यूट लग रही हैं. उन्होंने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'चीनी की तरह मीठी.' 

पिता की तरह नव्या ने बिजनेस में बनाया करियर 

नव्या नवेली के करियर की बात करें तो उन्होंने एक्टिंग में नहीं, बल्कि अपने पापा के बिजनेस को आगे बढ़ाने का फैसला लिया.

नव्या कई बार इस बात का जिक्र कर चुकी हैं कि उन्हें एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं हैं. उन्होंने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्हें क्लियर किया कि वह एक्टिंग में करियर नहीं, बल्कि बिजनेस में फोकस करेंगी. 

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव 

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा पॉपुलर स्टारकिड हैं. नव्या के फैंस उनके एक्टिंग डेब्यू का इंतजार कर रहे थे, लेकिन नव्या ने साफ-साफ बता दिया है कि उन्हें एक्टिंग में करियर नहीं बनाना है. बता दें कि नव्या नवेली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम पर खूबसूरत फोटो और वीडियो से भरा हुआ है. 

इसे भी पढ़ेंः  जाह्नवी कपूर करने लगी हैं अकेलापन महसूस, की ऐसे बॉयफ्रेंड की डिमांड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़