Anupamaa 20 Sept: डिंपल के गाल पर थप्पड़ जड़ेगी अनुपमा, जिंदगी में आई नई खुशी से झूम उठेगा अनुज

Anupamaa 20 September Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आश्रम से निकाले जाने के बाद पाखी और तोषू 5 स्टार होटल में जाकर खूब मजे करेंगे. वहीं, आशा भवन में अनुपमा, डिंपल को थप्पड़ जड़ देगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 20, 2024, 09:41 PM IST
    • अनुपमा मारेगी डिंपल को थप्पड़
    • आशा भवन में परेशान होंगे लोग
Anupamaa 20 Sept: डिंपल के गाल पर थप्पड़ जड़ेगी अनुपमा, जिंदगी में आई नई खुशी से झूम उठेगा अनुज

Anupamaa 20 September Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी इस समय बहुत दिलचस्प ट्रैक पर चल रही है. शाह परिवार के सभी लोग अनुपमा की मदद लेने पर मजबूर हो गए हैं. अब शुक्रवार के एपिसोड की शुरुआत उस सीन के साथ होगी जब आश्रम से निकाले जाने के बाद पाखी और तोषू दर-दर सड़कों पर भटक रहे होंगे. ऐसे में दोनों परेशान होंगे, लेकिन फिर तोषू को याद आएगा कि उसके पास वनराज का क्रेडिट कार्ड रखा हुआ है.

आश्रम के लोगों को चिढ़ाएगी पाखी

20 सितंबर के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि पाखी और तोषू, वनराज के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर एक 5 स्टार होटल में जाकर रूम ले लेंगे और खूब मजे करेंगे. उधर, आशा भवन में डॉली, डिंपल और बाकी सभी लोग बाथरूम जाने के लिए लाइन लगाकर खड़े होंगे. वहीं, पाखी 5 स्टार होटल में कुछ फोटोज क्लिक कर आश्रम के लोगों को चिढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर अपलोड करेगी.

अनुज को आएगा जॉब का कॉल

आध्या, पाखी की फोटोज देखेगी और फिर किंजल को दिखाएगी. किंजल तस्वीरें देख अपने पति तोषू और किंजल को बहुत कोसेगी. इसके बाद आशा भवन में सब लोग मिलकर आरती करेंगे. इसके बाद अनुज जॉब के लिए एक के बाद एक कई कॉल्स करेगा, लेकिन कोई उसका फोन नहीं उठाएगा, तो कोई नौकरी देने से मना कर देगा. इसी बीच अनुपमा वहां आएगा, तभी अनुज को एक कॉल आएगा और वह उसे जॉब ऑफर करेंगे.

खुशी से झूम उठेगा अनुज

जॉब का कॉल आते ही अनुज खुशी से झूम उठेगा और अनुपमा को बताएगा. दूसरी ओर बा, डिंपल और डॉली से प्याज काटने के लिए कहेंगी. प्याज काटते हुए दोनों की आंखों से आंसू आएंगे तो अनुपमा आकर डिंपल को हेलमेट पहनने के लिए देगी. इस पर डिंपी चिढ़ जाएगी. इसी बीच नंदिता आ रही होगी और उसका पैर फिसल जाएगा, लेकिन टीटू उसे गिरने से बचा लेगा.

नंदिता को थप्पड़ जड़ेगी डिंपल

नंदिता और टीटू को इतना करीब देख डिंपल भड़क पड़ेगी और गुस्से में नंदिता को जोरदार थप्पड़ जड़ देगी. इस दौरान वह अनुपमा पर उसका घर तोड़ने का आरोप लगाइगी और नंदिता के कैरेक्टर पर भी सवाल उठाएगी. अनुपमा को इस बात पर गुस्सा आएगा और वह डिंपल के गाल पर तमाचा जड़ देगी. वह डिंपल से कहेगी कि उसे नंदिता और टीटू से माफी मांगनी होगी.

पाखी और तोषू धोएंगे बर्तन

वहां, 5 स्टार होटल में जब बिल देने के लिए तोषू और पाखी क्रेडिट देंगे तो उनका कार्ड डिक्लाइन हो जाएगा. ऐसे में दोनों होटल से भागने की कोशिश करेंगे. हालांकि, अनुपमा होटल पहुंच जाएगी और मैनेजर को बता देगी कि तोषू और पाखी भाग रहे हैं. ऐसे में बिल न चुकाने पर दोनों को होटल के सारे बर्तन धोने पड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 19 Sept: तोषू और पाखी को धक्के देकर बाहर आश्रम से बाहर निकालेगी अनुपमा, मीनू-सागर होंगे रोमांटिक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़