इसलिए फैंस से नंगे पैर मिलते हैं अमिताभ बच्चन, सालों बाद किया वजह का खुलासा

अमिताभ बच्चन अपनी परंपरा और विचारों से हमेशा ही लोगों का दिल जीत लेते हैं. इस बार महानायक ने फैंस से नंगे पैर मिलने वाले सवाल का ऐसा जवाब दिया कि उनके लिए दिलों में और सम्मान बढ़ गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 6, 2023, 10:56 PM IST
  • अमिताभ बच्चन ने दिया ऐसा जवाब
  • इसलिए नंगे पैर करते हैं फैंस से मुलाकात
इसलिए फैंस से नंगे पैर मिलते हैं अमिताभ बच्चन, सालों बाद किया वजह का खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी एक्टिंग से तो दुनियाभर के लोगों का दिल जीता ही हैं, वहीं वह अपनी परंपरा निभाने की वजह से भी करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते आए हैं. बिग बी की एक झलक पाने के लिए दुनिया के कोने कोने से लोग आकर उनके घर जलसा के बाहर खड़े रहते हैं. महानायक ने भी अपने सभी चाहने वालों को हमेशा ही पूरा सम्मान दिया है और ऐसे में वह हर रविवार अपने घर के बाहर आकर फैंस से मुलाकात करते हैं.

क्यों फैंन से नंगे पांव मिलते हैं Amitabh Bachchan?

जलसा के बाहर फैंस से मिलने की ये परंपरा अमिताभ बच्चन सालों से निभाते चले आ रहे हैं. इस रूटीन के दौरान बिग बी एक और बात ने हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

दरअसल, वो बात यह है कि महामानक जब भी जलसा के बाहर फैंस से मिलने आते हैं तो वह नंगे पांव ही अपने चाहने वालों से मुलाकात करते हैं. अक्सर लोग इस बात का जवाब जानने के लिए बेताब रहते हैं, लेकिन अब आखिरकार बिग बी ने खुद इस वजह से का खुलासा कर दिया है.

अमिताभ के कैप्शन ने जीता दिल

अमिताभ बच्चन ने बीते रविवार को गई फैंस से मुलाकात की एक फोटो अपने सोशल मीडिया पेज पर भी पोस्ट की है. इसके उन्हें नंगे पांव फैंस के सामने खड़े देखा जा सकता है. बिग बी ने इसके साथ कैप्शन में लिखते हुए अपने सभी चाहने वालों को अपने लिए मंदिर का दर्जा दे दिया है.

इसलिए नंगे पांव फैंस से मिलते हैं बिग बी

एक्टर ने लिखा, 'वो मुझसे पूछते हैं. 'कौन नंगे पैर प्रशंसकों से मिलने जाता है'? मैं उन्हें कहता हूं: 'मैं करता हूं.. आप नंगे पैर मंदिर जाते हैं.. रविवार को मेरे शुभचिंतक ही मेरा मंदिर हैं'!! आपको इससे कोई समस्या है.' अब बिग बी ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसी के साथ उनके इस जवाब ने उनके लिए फैंस के दिलों में और सम्मान बढ़ा दिया है.

इन फिल्मों में दिखेंगे बिग बी

अमिताब बच्चन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही महानायक मेगा बजट फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में नजर आने वाले हैं. इसके बाद उन्हें 'गणपथ', 'घूमर' और 'बटरफ्लाई' टाइटल से बनी फिल्मों में देखा जाने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2 Promo: इस दिन स्ट्रीम होने जा रहा है सलमान खान का शो, मुफ्त में यहां उठाएं लुत्फ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़