Raksha Bandhan 2022: अनन्या पांडे से लेकर मनीष पॉल तक ने ऐसे मनाई राखी, बहन का आशीर्वाद लेते नजर आए कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड सितारे हर त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाते हैं. वहीं सभी आज राखी (Raksha Bandhan 2022) के इस खास त्योहार को भी बड़े शानदार तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं, साथ ही में सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर फैंस को भी शुभकामनाएं दे रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2022, 05:02 PM IST
  • बॉलीवुड सितारों ने मनाया रक्षाबंधन
  • सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
Raksha Bandhan 2022: अनन्या पांडे से लेकर मनीष पॉल तक ने ऐसे मनाई राखी, बहन का आशीर्वाद लेते नजर आए कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली: पूरे देश में आज रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2022) का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. वहीं बॉलीवुड सितारे भी इस पर्व को बड़े ही यादगार तरीके से मना रहे है. सोशल मीडिया पर एक्टर्स की तस्वीरें सामने आई हैं. कोई अपनी बहन पर प्यार लुटाता नजर आ रहा है, तो कोई अपने भाई बहनों को मिस कर रहा है. तो आइए बताते हैं किन-किन सेलिब्रेटिज ने मनाई राखी.

कार्तिक आर्यन (kartik aaryan)

बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन बड़ी ही सादगी के साथ अपनी बहन कृतिका तिवारी के साथ रक्षाबंधन मनाया. सोशल मीडिया पर कार्तिक ने सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की है. फोटोज में वह अपनी डॉक्टर बहन से राखी बंधवाते और उनके पैर छूते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी राखी, हमेशा मेरी रक्षा करने वाली.'

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)

फरहान ने भी और आज के इस खास दिन पर अपनी बहनों फरहा खान और जोया अख्तर के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. एक्टर कैप्शन में लिखा- 'बेस्ट सिस्टर एवर'. 

 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के घर का राखी त्योहार बड़ा ही शानदार होता है. सितारों से भरे इस घर में धूमधाम से रक्षाबंधन मनाया जाता है. लेकिन इस बार सोनम ने अपने भाईयों के लिए कुछ खास लिखा है. जी हां सोशल मीडिया पर सोनम ने अपने सभी भाईयों की फोटो शेयर की है.

उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी हैप्पी राखी मेरे भाइयों! मेरा जीवन में आप सभी को पाकर बहुत धन्य है .. मुझे पता है कि मैंने तुमको सिखाया है कि कैसे हार्ड पार्टी करना है और मज़ेदार लोगों का ग्रुप बनना है.अब मैं इस बात का इंतजार नहीं कर सकती कि हमारे बच्चे भी इस बॉन्ड को जल्द शेयर करें. आप सभी को प्यार! तुम्हारी बड़ी बहन, जहान और सिद्धांत के अलावा जिसे तुम सबने दीदी बुलाने से मना कर दिया था.'

सोनाक्षी सिन्हा (Sonkshi Sinha)

सोनाक्षी ने भी अपने भाईयों लव और कुश के साथ एक शानदार फोटो शेयर की है. फोटो में तीनों स्वैग में नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-'भाइयों और बहनों'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

मनीष पॉल (Manish Paul)

हाल में ही जुग जुग जियो फिल्म में नजर आए एक्टर और होस्ट मनीष पॉल ने भी राखी की फोटो शेयर की है. फोटो में वह अपनी बहन ज्योति पॉल मोहन के साथ नजर आ रहे है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

उन्होंने अपनी बहन के साथ केक भी काटा. कैप्शन में एक्टर ने लिखा- 'रक्षा का वादा...तेरा मुझसे....मेरा तुझसे.'

यश (Yash)

केजीएफ सुपरस्टार यश ने भी अपने इंस्टाग्राम पर राखी की फोटो शेयर की हैं. फोटो में वह अपनी बहन नंदनी से राखी बंधवाते और आरती उतरवाते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

अनन्या पांडे (Ananya Panday) 

लाइगर स्टार अनन्या पांडे ने भी अपने भाई अहान के साथ राखी मनाई. अनन्या ने भाई के साथ अपनी  फोटो शेयर की. फोटो में वह अपने भाई पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा-'मेरे जीवन की रोशनी को राखी मुबारक हो. मेरे पहले दोस्त और मेरे हमेशा रहने वाले दोस्त ढेर सारा प्यार तुम्हें.'

वरुण धवन (Varun dhawan)

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी अपनी राखी स्पेशल फोटो शेयर करके सभी फैंस को राखी की बधाई दी. जहां एक फोटो में वरुण राखी दिखाते दिख रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में वह अफनी बहनों के साथ नजर आ रहे है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

उन्होंने स्वैग के साथ लोगों को बधाई देते हुए लिखा-'हैप्पी रक्षा बंधन भाई लोग और बहन लोग खुश रहो.'

आकांक्षा सिंह (Akansha Singh)

टीवी से बॉलीवुड और साउथ फिल्मों का सफर तय करने वाली आकांक्षा सिंह ने भी राखी मनाई. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया. जिसमें वह अपने भाई के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty)

सोशल मीडिया पर शिल्पा ने अपने बच्चों विवान और शमिशा का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है.

वीडियो  में उनकी बेटी सभी को रक्षाबंधन की बधाई देती नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें- Raksha Bandhan 2022: कंगना ने अपने भाई को किया मिस, तो कपूर खानदान ने ऐसे मनाई राखी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़