अनिल कपूर की अनोखी डिमांड, फिल्मों में बाल सफेद तो फीस भी डबल

Anil Kapoor Interview: अनिल कपूर जिनके डांस और बिंदास अंदाज का हर कोई दीवाना है एक के बाद एक परफॉर्मेंस से अभी भी फैंस के दिलों में जगह बनाए हुए हैं. ऐसे में उन्होंने खुलासा किया वो अपनी लुक को लेकर हमेशा अवेयर रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 12, 2022, 01:35 PM IST
  • अनिल कपूर ने बताया सफेद बालों का राज
  • बोले मुझे है पसंद अपनी सिर्फ एक ही लुक
अनिल कपूर की अनोखी डिमांड, फिल्मों में बाल सफेद तो फीस भी डबल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एवरग्रीन झक्कास एक्टर अनिल कपूर ने हील ही में एक खास समिट में एक ऐसा खुलासा किया कि सबका मुंह खुला का खुला ही रह गया. समिट में हॉलीवुड एक्टर जॉर्ज क्लूनी के साथ बात करते हुए कई चीजों पर खुलकर बात की. ऐसे में उन्होंने एक हैरतअंगेज खुलासा किया कि वो किसी भी फिल्म में बाल सफेद करवाने के लिए डबल फीस चार्ज करते हैं. 

काले बालों के लिए नॉर्मल फीस

अनिल कपूर का कहना है कि फिल्मों में काले बालों के साथ शूटिंग करने के वो नॉर्मल फीस लेते हैं जबकि सफेद बालों के साथ वो डबल फीसचार्ज करते हैं. अनिल कपूर ने बताया कि वो जोय अख्तर के साथ जब दिल धड़कने दो में काम कर रहे थे तो उनसे उम्रदराज दिखने की फरमाइश की गई. ऐसे में कहा गया कि मुझे जॉर्ज क्लूनी जैसा लुक रखना है. मैं तकरीबन 100 घंटों तक मेकअप की कुर्सी पर बैठा रहा.

अवॉर्ड की लगी थी लंबी झड़ी

ऐसे में अनिल कपूर ने बताया कि उस खास लुक की वजह से उन्हें कई अवॉर्ड झटकने का मौका मिला था. अनिल कपूर का कहना है कि फिल्म से ज्यादा चर्चा उनकी लुक की हो रही था. बता दें कि अनिल कपूर के बाल नैचुरली ग्रे कलर के हैं. फिलहाल वो अपने लुक को अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' के हिसाब से मेनटेन कर रहे हैं.

जॉर्ज क्लूनी फीस डबल

अनिल कपूर कहते हैं कि उस घटना के बाद से वो लगातार जॉर्ज कलूनी जैसा लुक रखने के लिए डबल फीस मांगते हैं. उनका ये कहना था कि हॉलीवुड स्टार जॉर्ज क्लूनी भी हंस पड़े. कुल मिलाकर अनिल कपूर अपनी लुक्स को लेकर बेहद एक्टिव हैं और फिट रहने के लिए काफी मेहनत करते हैं.

ये भी पढ़ें: An Action Hero Trailer Out: आयुष्मान खुराना के बुरे दिन शुरू, 'भड़के फैंस ने की बायकॉट की मांग'!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़