क्या आपने भी इस फिल्म में अनिल कपूर को नहीं किया नोटिस? एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा

Anil Kapoor talks about Movie Shakti: हाल ही में 'एनिमल' स्टार अनिल कपूर ने अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'शक्ति' को लेकर कई दिलचस्प किस्से सुनाए हैं. आइए जानते हैं एक्टर ने क्या कहा है?  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 1, 2024, 07:21 PM IST
    • 'शक्ति' को लेकर अनिल कपूर का खुलासा
    • फिल्म में एक्टर को किया गया नजरअंदाज
क्या आपने भी इस फिल्म में अनिल कपूर को नहीं किया नोटिस? एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा

नई दिल्ली: Anil Kapoor talks about Movie Shakti: अनिल कपूर फिल्म इंडस्ट्री के एवरग्रीन आर्टिस्ट में से एक हैं. अनिल 67 की उम्र में भी अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. एक्टर एक के बाद एक बड़ी फिल्मों का हिस्सा बन रहे हैं. 'एनिमल' में उन्होंने रणबीर कपूर के पिता का रोल किया था, वहीं हाल में रिलीज हुई फिल्म 'फाइटर' में कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी के किरदार में नजर आए. एक्टर आज भी अपने काम को लेकर उतने ही एक्टिव हैं जितने वह पहले हुआ करते थे. इस बीच एक्टर ने साल 1982 में रिलीज हुई फिल्म 'शक्ति' ने जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है. 

'शक्ति' में नजर आए थे अनिल कपूर

इन दिनों अनिल कपूर अपनी 1982 में रिलीज हुई फिल्म 'शक्ति' को लेकर चर्चा में आ गए हैं. रमेश सिप्पी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन और दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार एक साथ नजर आए थे. वहीं, अनिल कपूर भी कुछ देर के लिए इस फिल्म का हिस्सा बने, जिन्हें शायद ही किसी ने नोटिस भी किया होगा.

बिग बी के बेटे का निभाया था किरदार

अनिल का कहना है कि इस फिल्म की सारी लाइमलाइट दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन की जोड़ी ने लूटी थी. इसका खुलासा खुद एक्टर ने बिग बी के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में किया था. फिल्म में उन्होंने अमिताभ बच्चन के बेटे का किरदार निभाया था. फिल्म के बारे में बात करते हुए अनिल ने बताया, 'मेरा रोल ऐसा था कि इसकी शुरुआत में एक सीन था और फिर दिलीप कुमार द्वारा आपके सीन को शूट करने के बाद एक सीन था. लोग इसे देखने के लिए देर से आते थे. लोग फिल्म देखने के लिए देर से आते थे इसलिए वो मेरा सीन देखने से चूक जाते थे और आपको गोली लगने के बाद लोग थिएटर से बाहर चले जाते थे.'

दर्शकों ने नहीं दिया एक्टर पर ध्यान 

अनिल ने उस समय दर्शकों के रिएक्शन के बारे में एक मजेदार किस्सा शेयर किया और बताया, 'अरे अब क्या फिल्म देखी? अमित जी, जिसको देखने आए थे, वो तो गुजर गए और कहते हैं हमें अब फिल्म क्यों देखनी चाहिए? जिस आदमी को हम देखने आए थे, अमिताभ बच्चन, वह अब मर चुका है.' फिल्म 'शक्ति' उस दौर की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी, जिसको आज भी दर्शक काफी पसंद से देखते हैं.

ये भी पढ़ें- Mannara Chopra: प्रियंका चोपड़ा से तोहफे में मनारा चोपड़ा ने मांगी ये खास चीज, ग्लोबल आइकॉन ने दी ये सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़