'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने संस्कारी अवतार छोड़ लगाया बोल्डनेस का तड़का, ऑफ शोल्डर टॉप में दिए पोज

'अनुपमा' (Anupama) फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ऑफ शोल्डर टॉप में पोज देती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2021, 05:29 PM IST
  • रुपाली की बोल्ड तस्वीर ने मचाया धमाल
  • ऑफ शोल्डर टॉप में एक्ट्रेस ने किया हैरान
'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने संस्कारी अवतार छोड़ लगाया बोल्डनेस का तड़का, ऑफ शोल्डर टॉप में दिए पोज

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'सुकन्या' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट्स पर छाई रहती हैं. इन दिनों वह शो अनुपमा (Anupama) में नजर आ रही हैं और लगातार फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. शो ने काफी कम वक्त में ही इस शो ने दर्शकों के बीच में एक खास जगह बना ली है.

फैंस से रूबरू होती रहती हैं 'अनुपमा'

रुपाली अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. वह आज जिस मुकाम पर है, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच रुपाली की एक तस्वीर फैंस के लिए चर्चा का बन गई है. 

ये भी पढ़ें- KBC 13: हॉट सीट पर दिखेंगे सोनू निगम और शान, अमिताभ बच्चन संग शेयर करेंगे दिलचस्प किस्से

रुपाली ने दिखाया बोल्ड अवतार 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

शो अनुपमा (Anupama) में हमेशा ट्रेडिशनल अवतार में नजर आने वाली रुपाली इस बार बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं. पर्दे पर साड़ी में सीधी सादी नजर आने वाली रुपाली इस तस्वीर में बेहद ही गॉर्जियस नजर आ रही हैं.

ऑफ शोल्डर आउटफिट में दिखीं रुपाली 

फोटोज में आप देख सकते हैं ​कि रुपाली पत्तों के पीछे खड़ी होकर पोज दे रही हैं. इस दौरान उन्होंने येलो कलर का ऑफ शोल्डर आउटफिट कैरी किया हैं, जसमें वह बेहद खूबसूसरत लग रही हैं. अपने लुक को और ग्लैमरस बनाने के लिए उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और होठों पर ग्लॉसी लिपस्टिक लगाई हुई है. फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है. 

एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस हुए घायल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सपने, पंख और आंखें एक कहानी कहते हैं, आपने कौन सी कहानी पढ़ी'? एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया है. उनकी तस्वीरों को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. एक्ट्रेस की फोटोज पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'धाकड़' में दिखेगा कंगना रनौत का अनोखा अवतार, नए लुक्स संग बताई रिलीज डेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़