पुराने दिनों को याद कर रुपाली गांगुली का छलका दर्द, पैसों के लिए करने पड़े थे ऐसे काम

रुपाली गांगुली ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके पिता फिल्ममेकर अनिल गांगुली की दो फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप हो गई. घाटे के उस दौर में रूपाली को आगे आना पड़ा. उन्होंने केटरिंग का काम किया और साथ ही वेट्रेस के तौर पर कमान संभाली. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2022, 11:43 AM IST
  • स्ट्रगल के दौरान इनकी मुलाकात अश्विन से हुई
  • उन्होंने रूपाली को टीवी में ट्राई करने की सलाह दी
पुराने दिनों को याद कर रुपाली गांगुली का छलका दर्द, पैसों के लिए करने पड़े थे ऐसे काम

नई दिल्ली: 'अनुपमा' (Anupama) से हर घर की कहानी बनने वाली रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने दिल के राज खोल के रख दिए. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के बल पर टीवी इंडस्ट्री में फिर से नया मुकाम हासिल कर लिया है. इस वक्त वो टीवी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई वाली एक्ट्रेस हैं. फिलहाल उनका यहां तक का सफर बहुत से उतार चढ़ाव से भरा है. इनके पिता फिल्ममेकर अनिल गांगुली (Anil Ganguly) की फ्लॉप फिल्मों की वजह से रूपाली को पैसे कमाने पड़े. उस दौर ने रूपाली को स्ट्रांग बना दिया.

पैसों के लिए बन गई वेट्रेस

रुपाली गांगुली ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके पिता फिल्ममेकर अनिल गांगुली की दो फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप हो गई. घाटे के उस दौर में रुपाली को आगे आना पड़ा. उन्होंने कैटरिंग का काम किया और साथ ही वेट्रेस के तौर पर कमान संभाली. एक बार तो जहां इनके पिता गेस्ट के तौर पर बुलाए गए थे, वहीं ये वेट्रेस के तौर पर काम कर रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बुटीक का काम करने से लेकर एडवर्टाइजमेंट जगत में आना सब इसी दौरान हुआ.

पति अश्विन से मुलाकात

अपने इस स्ट्रगल के दौरान ही रुपाली की मुलाकात अपने पति अश्विन से हुई. उन्होंने रुपाली को टीवी में ट्राई करने की सलाह दी. फिर क्या इन्हें 'सुकन्या' का ऑफर मिल गया. रुपाली अपने काम से इतना एक्साइटेड हो गई कि उन्होंने अपना एक सीन अपने पापा को दिखाया इनके पापा बोले - 'खुद नहीं रोना है दर्शकों को रुलाना है'. अपने काम को बेहतर बनाने के पीछे रुपाली अपने पिता को क्रेडिट देती हैं.

रुपाली से अनुपमा तक का सफर

स्कूल के बाद अपने पिता के सेट पर जाना रुपाली को अच्छा लगता था. एक बार उनके पिता किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे इस दौरान उनकी एक्ट्रेस कहीं चली गई. उस समय उन्होंने अपनी 12 साल की बेटी को उस एक्ट्रेस की जगह पर मौका दिया. बस रुपाली को एक्टिंग के कीड़े ने ऐसा काटा कि 'संजीवनी', 'साराभाई वर्सेज साराभाई' से लेकर 'अनुपमा' तक का सफर मानो पलक झपकते तय हो गया.

ये भी पढ़ें: Superstar Singer 2: इम्तियाज किसे बनाना चाहते हैं 'रॉकस्टार', कहा रणबीर की बजाय आपको फिल्म में ले लेता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़