Anupama Spoiler: आग में जलकर होगी डिंपी की मौत, अनुज और अनुपमा की लाइफ में आएगा तूफान

Anupama Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में जल्द ही लीप आने वाला है. डिंपी की आग में जलकर मौत हो जाएगी वहीं आध्या जेल जाएगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2024, 02:45 PM IST
    अनुपमा शो में आएगा लीप
    आध्या जाएगी जेल
Anupama Spoiler: आग में जलकर होगी डिंपी की मौत, अनुज और अनुपमा की लाइफ में आएगा तूफान

नई दिल्ली Anupama Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में जल्द ही 15 साल का लीप आने वाला है. लीप के बाद शो की कहानी में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. 6 अक्टूबर के एपिसोड में कई बड़े ड्रामा देखने को मिलेगा. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि डिंपी और आध्या के बीच लड़ाई होगी. इस लड़ाई में डिंपी के सिर पर चोट लग जाएगी. ऐसे में वह बेहोश जाएगी. इस दौरान हवन कुंड में आग लग जाती है. डिंपी उसी आग में फंस जाएगी. 

अनुज करेगा अनुपमा को कॉल 
अनुपमा को अनुज कॉल करेगा और बताएगा कि इन्वेस्टर ने उनके पोरोजेक्ट पर पैसा लगाने के लिए तैयार हैं. किंजल अनुपमा को मेहंदी लगाएगी. पूरा शाह हाउस और आशा भवन मिलकर खुशियां मनाएगा. अनुज और अनुपमा की हल्दी होगी. दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा अपने हाथों पर एक-दूसरे का नाम लिखवाएंगे. 

आध्या और डिंपी की होगी बहस 
आने वाले एपिसोड में जल्द ही लिप आएगा. आने वाले एपिसोड में देखे को मिलेगा कि आध्या-डिंपी दोनों के बीच बहस होगी. वहीं डॉली भी आध्या को गलत बताती है. डिंपी को गलती से चोट लग जाएगी. वह गलती से बेहोश हो जाएगी. 

आध्या जाएगी जेल 
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि डिंपी की मौत हो जाएगी. डिंपी की मौत का कारण आध्या को माना जाएगा. ऐसे में आध्या की डिंपी मौत के लिए जेल जाएगी. आध्या के जेल जाने के बाद अनुज और अनुपमा की लाइफ में तुफान आ जाएगा.  

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 18 Promo: बिग बॉस प्रीमियर पर स्टेज पर होंगे 3 सलमान खान, जानें इस सीजन में क्या है खास 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़