Anupama Upcoming Twist: अनुज की चट्टान से गिरकर होगी मौत! आध्या करेगी अनुपमा से नफरत

Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेगा. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आध्या आशा भवन से भाग जाएगी. वह अपने माता-पिता से नफरत करेगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2024, 03:16 PM IST
  • अनुज की होगी मौत
  • आध्या करेगी नफरत
Anupama Upcoming Twist: अनुज की चट्टान से गिरकर होगी मौत! आध्या करेगी अनुपमा से नफरत

नई दिल्ली Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा टीआरपी में टॉप पर बना रहता है. आने वाले एपिसोड में शो में कई बड़े ट्विस्ट और टर्न आएंगे. शो में जल्द ही 15 साल का लीप आने वाला है. 15 साल के इस लीप के साथ शो में नई स्टार कास्ट नजर आएगी. वहीं इन दिनों शो की कहानी अनुज और अनुपमा की शादी पर बेस्ट है. इस बीच आध्या और डिंपी की लड़ाई होती है. इस लड़ाई की वजह से डिंपी आग में गिर जाती है. डॉली और अन्य लोग पर डिंपी के आग में घिरने का आरोप आध्या पर लगाते हैं. 

भाग जाएगी आध्या 
अनुपमा आध्या को निर्दोष साबित करने की पूरी कोशिश करती है. डॉली आध्या के खिलाफ शिकायत दर्ज करती हैं इसके बाद पुलिस पूछताछ के लिए आशा भवन आती है. वहीं इस बीच डिंपी की जान चली जाती है. आध्या को दोषी महसूस होता है. सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि आध्या जो अपने कमरे में है डर कांपने लगतती. आध्या को डर होता है कि अनुपमा उसे पुलिस को दे देगी. 

अनुज और अनुपमा से नफरत 
शो में दूसरी तरफ देखने को मिलेगा कि अनुज और अंकुश एयरपोर्ट में जा रहे हैं. अंकुश अनुज को कॉफी देता है. अनुज इस कॉफी को पी लेते हैं. इस बीच आध्या अनुज को फोन करती है. आध्या अनुज से मिलने मंदिर जाएगी. आध्या आशा भवन से भाग जाती है. अनुपमा हर तरफ उसकी तलाश करती है. आध्या को महसूस होता है कि अनुज अनुपमा को उसके बारे में बता देगा. उसे लगता है कि अनुज और अनुपमा दोनों उसे धोखा देंगे. 

चट्टान से लटका मिलेगा अनुज 
अनुज अंकुश से बोलता है कि उसे जाने, क्योंकि अनुपमा और आध्या उसका इंतजार कर रहे हैं, लेकिन वह खुद को चट्टान से लटका हुआ पाता है. अनुपमा बहुत परेशान होती है. वहीं आध्या को ढूंढने लगती है. आध्या मंदिर से भाग जाती है, आध्या अनुज और अनुपमा से नफरत करती है. वहीं चट्टान से गिरकर अनुज की मौत हो जाएगी या फिर अनुपमा अपने पति को बचा पाएगी. इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में होगा.  

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 18 Promo: बिग बॉस प्रीमियर पर स्टेज पर होंगे 3 सलमान खान, जानें इस सीजन में क्या है खास 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़