Anupama Upcoming Twist: अनुपमा की ममता पर वार करेगी गुरु मां, बच्चों को करेगी अनु के खिलाफ

Anupama Upcoming Twist: पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है.  गुरु मां अनुपमा की ममता पर वार करने के लिए बेटे समर को जॉब ऑफर करेगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2023, 01:18 PM IST
  • डिंपल होगी अनुपमा के खिलाफ
  • मालती ने समर को किया अपने साथ
Anupama Upcoming Twist: अनुपमा की ममता पर वार करेगी गुरु मां, बच्चों को करेगी अनु के खिलाफ

नई दिल्ली Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस का पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों कई बड़े ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इन्हीं ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप नंबर पर बना हुआ है. सीरियल में ये ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खतम नहीं होंगे. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिलेगा. 

समर बढ़ाएगा अनुपमा की मुश्किलें 
मालती देवी से बचने के लिए शाह निवास में दोनों परिवार के लोग एक दूसरे की हिम्मत बंधा रहे होंगे. मालती देवी जो भी करेगी उसका दोनों परिवार मिलकर सामना करेंगे. वहीं समर घर में कदम रखेगा लेकिन उसकी मायूसी से अनुपमा को चिंता होगी. अनुपमा उससे बार-बार पूछेगी कि क्या हो गया. वह परेशान क्यों है. 

डिंपल बढ़ाएंगी घर की चिंता 
डिंपल बोलेगी कि हमने मालती देवी की एकेडमी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है. अनुपमा समेत पूरा परिवार हैरान हो जाता है. जिस औरत ने अनुपमा को थप्पड़ मारा, उसे गालियां दी, उसे बेइज्जत किया, समर उसी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन क्यों करके आया है. इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में होगा. 

मालती देवी क्या कर रही हैं प्लानिंग 
मालती देवी डिंपल को मोहरा बनाकर अनुपमा और घर के बारे में सारी जानकरियां ले सकती हैं. लेकिन फिर उसने अनुपमा के सबसे लाडले बेटे को अपने यहां काम पर रखा है. थ्योरीज की मानें तो मालती देवी अनुपमा के बच्चों को उनके खिलाफ करना चाह रही है. क्योंकि अनुपमा ने अपनी ममता की वजह से अमेरिका जाना कैंसिल किया था. 

इसे भी पढ़ें: Manoj Kumar Birthday: इस अभिनेता को देख मनोज कुमार ने बदला था अपना नाम, देश के बंटवारे ने बदल कर रख दी थी जिंदगी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़