क्रिसमस पर सांता बनी उर्फी जावेद, यूजर्स बोले- 'कमाल का गिफ्ट है!'

Urfi Javed Red Santa Costume: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने क्रिसमस पर अपने फैंस के लिए अपनी लुक का गिफ्ट भेजा है. लाल रंग की ड्रेस में उर्फी एकदम जानलेवा सांता लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 02:34 PM IST
  • उर्फी जावेद ने शेयर किया बोल्ड वीडियो
  • क्रिसमस पर बनी बोल्ड सांता बनी उर्फी
क्रिसमस पर सांता बनी उर्फी जावेद, यूजर्स बोले- 'कमाल का गिफ्ट है!'

नई दिल्ली: Urfi Javed Bold Video: एक्ट्रेस मॉडल उर्फी जावेद अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इंटरनेट पर उर्फी जावेद का बोल्ड लुक अक्सर वायरल रहता हैं. उर्फी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड अवतार शेयर कर फैंस को हैरान कर देती हैं. एक बार फिर उर्फी का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में उर्फी लाल रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं. 

उर्फी पर चढ़ी क्रिसमस की खुमारी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो उर्फी जावेद रेड कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फ्रंट कट आउटफिट में उर्फी जावेद बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. उर्फी जावेद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आपका सांता इधर है. अपनी विश बताओ. इंटरनेट पर उर्फी के फैंस को उनका ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. 

लाइट मेकअप में दिखी खूबसूरत  
उर्फी जावेद ने रेड कलर की ड्रेस के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. लाइट मेकअप और खुले बालों में उर्फी जावेद बेहद क्लासी लग रही हैं. वीडियो में उर्फी जावेद का वॉक किसी हॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं हैं. इंटरनेट पर उर्फी के इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा हैं. 

उर्फी को ऐसे मिली पॉपुलैरिटी 
उर्फी जावेद टीवी इंडस्ट्री में कई सीरियल में काम कर चुकी हैं. लेकिन उर्फी को पहचान टीवी सीरियल से नहीं बल्कि इंस्टाग्राम से मिली है. बता दें कि उर्फी बिग बॉस ओटीटी पर भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन उनके पहचान उनके कमाल के फैशन सेंस से मिली है.

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु के सामने होगी नील की मौत, अक्षरा की होगी तबीयत खराब 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़