Anupama Upcoming Twist: अश्लील वीडियो देखता पकड़ा जाएगा रोमिल, प्रेग्नेंट डिंपी मालती देवी के दूसरे बेटे से करेगी शादी

Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि गुरु मां के दूसरे बेटे से डिंपी की शादी होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2023, 01:33 PM IST
  • प्रेग्नेंट डिंपी की होगी दूसरी शादी
  • गुरु मां पाखी को बनाएंगी शिकार
Anupama Upcoming Twist: अश्लील वीडियो देखता पकड़ा जाएगा रोमिल, प्रेग्नेंट डिंपी मालती देवी के दूसरे बेटे से करेगी शादी

नई दिल्ली Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बापूजी वनराज शाह के साथ सैर पर जाएंगे. पार्क में दोनों लाफिंग क्लब में शामिल होंगे. बापूजी वनराज को हंसने के लिए बोलते हैं लेकिन वह हंसने को कोशिश करता है लेकिन वो रोने लगता है. 

अनुपमा के सामने आएगा रोमिल का सच 
अनुपमा रोमिल की किताब वापस करने उसके कमरे में जाएगी तो उसे पता चलेगा कि रोमिल लैपटॉप पर अश्लील वीडियो देखता है. अनुपमा यह बात अनुज को बताएगी दोनों मिलकर अंकुश से बात करेंगे. अनुपमा और अनुज, अंकुष को समझाएंगे कि इस उम्र में यह सब सामान्य है. वह बोलते हैं कि दोस्त बनकर अपने बेटे से बात करो. 

पाखी के साथ चलेगी चाल 
गुरु मां मालती देवी पाखी को भड़काने की कोशिश करेगी. गुरु मां बोलेगी कि अनुपमा की दुनिया बहुत बड़ी है. इस वह तुम पर ध्यान नहीं दे पा रही है. पाखी को भरोसा दिलाने के लिए गुरु मां हर तरह की कोशिश करेगी. वहीं दूसरी तरफ पाखी को डिंपी से काफी जलन हो रही होती है. पूरे परिवार का ध्यान डिंपी पर है. अधिक भी डिंपी का ख्याल रखता है. जिस वजह से पाखी जल जाती है. 

डिंपी को होगी गुरु मां के बेटे से शादी 
डिंपी प्रेग्नेंट हैं वहीं पूरा परिवार डिंपी का ख्याल रख रहा है. खबरों के अनुसार शो में ट्विस्ट आने वाले हैं. प्रेग्नेंट डिंपी की शादी मालती देवी के दूसरे बेटे से होगी. जल्द ही शो में मालती देवी के दूसरे बेटे की एंट्री होगी. 

इसे भी पढ़ें:  Amitabh Bachchan ने शेयर की अपनी AI तस्वीर, यूजर्स ने फोटो देख कह दी ये बड़ी बात 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़