Weather Update: दिल्ली NCR में ठंड की शुरुआत, दक्षिण भारत में बारिश के आसार, जानें देशभर में कैसा रहेगा आज मौसम

Weather Update 13 October: हरियाणा और राजस्थान समेत उत्तर भारत के राज्यों में तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है. कई जगहों पर रातें भी ठंडी होने लगी हैं. उत्तराखंड, जम्मू कश्मीर और हरियाणा जैसे राज्यों में हल्की ठंड की शुरुआत हो गई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2024, 06:51 AM IST
  • दिल्ली में शुरु हुई ठंड
  • दक्षिण भारत में बारिश
Weather Update: दिल्ली NCR में ठंड की शुरुआत, दक्षिण भारत में बारिश के आसार, जानें देशभर में कैसा रहेगा आज मौसम

नई दिल्ली: Weather Update 13 October: देशभर में अलग-अलग राज्यों में मौसम का भी अलग-अलग मिजाज देखने को मिल रहा है. एक ओर जहां उत्तर भारत में सर्दी दस्तक देने लगी है तो वहीं दक्षिण भारत में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. चलिए जानते हैं देशभर में आज कैसा मौसम रहने वाला है. 

दिल्ली में शुष्क रहेगा मौसम  
दिल्ली में आज 13 अक्टूबर 2024 को मौसम शुष्क रहने वाला है. आज दोपहर में धूप के साथ कुछ बादल भी नजर आ सकते हैं. मौसम विभाग के मुताबिक राजधानी में अगले 15 दिनों तक बारिश की कोई संभावना नहीं है. दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस तक रहने वाला है. 

इन राज्यों में होगी बारिश 
मौसम विभाग के मुताबिक आज और कल ( 13 अक्टूबर 2024-14 अक्टूबर 2024) को असम, मेघालय, कर्नाटक, तमिलनाडु और केरल की कुछ जगहों पर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. वहीं रायलसीमा, पुडुचेरी,तटीय आंध्र प्रदेश,  मणिपुर, नागालैंड, त्रिपुरा और मिजोरम के कुछ क्षेत्रों में भी हल्की से मध्यम बारिश होने के आसार है. 

इन राज्यों में ठंड की दस्तक 
मौसम विभाग के मुताबिक हरियाणा और राजस्थान समेत उत्तर भारत के राज्यों में तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है. कई जगहों पर रातें भी ठंडी होने लगी हैं. पंजाब, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, जम्मू कश्मीर और हरियाणा जैसे राज्यों में हल्की ठंड की शुरुआत हो गई है.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़