Anupama upcoming twist: कपाड़िया मेंशन वापस लौटेंगे अनुज-अनुपमा, माया की कोशिश होगी फेल

Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुपमा शाह परिवार को अपना नया अवतार दिखाएगी.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 16, 2023, 03:52 PM IST
  • अनुज और अनुपमा होंगे आमने-सामने
  • माया और बरखा का प्लान होगा फेल
Anupama upcoming twist: कपाड़िया मेंशन वापस लौटेंगे अनुज-अनुपमा, माया की कोशिश होगी फेल

नई दिल्ली Anupama upcoming twist: टीवी के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. अनुज और अनुपमा लंबे समय बाद एक साथ नजर आएंगे. बरखा अपने लालच की वजह से अनुपमा और अनुज के एक होने की वजह बनेगी. लालच की वजह से वह प्लान बनाएगी जिसका उसी पर उल्टा असर पड़ जाएगा. 

एक होंगे अनुपमा और अनुज 
पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि बरखा अनपुमा का सारा सामान लेकर उसकी मां के घर पर जाती है. यहां पर अनुपमा की मां और भाई ने बरखा को जलील किया और उसे यकीन दिलाया कि अभी भी अनुपमा ही कपाड़िया मेंशन की मालकिन है. इस बात से बरखा परेशान हो जाएगी. वह किसी भी कीमत पर कपाड़िया मेंशन लेना चाहती है. 

बरखा की चाल पड़ेगी उल्टी
अंकुश अनुपमा और अनुज को फोन करता है. वह अनुपमा को कपाड़िया मेंशन वापस लौटने के लिए बोलेगा. दूसरी तरफ वह अनुज को अहमदाबाद वापस आने के लिए कहेगा. अंकुश दोनों को बताएगा कि प्रॉपर्टी से जुड़ा जरूरी काम है. जिसकी वजह से दोनों को आना होगा. अंकुश बरखा के कहने पर अनुज और अनुपमा को बुलाया. वह चाहेगी कि अनुज पावर ऑफ अर्टार्नी अंकुश के नाम पर कर दें और अनुपमा को हटा दें. 

माया चलेगी ये चाल 
बरखा की वजह से अनुपमा और अनुज एक बार फिर आमने-सामने होगें. दोनों एक दूसरे से बात करेंगे. लेकिन माया अनुज को कपाड़िया हाउस नहीं जाने देना चाहती है. उसे पता है कि अगर अनुज अहमदाबाद गया तो वह अनुपमा से मिलेगा और माया से हमेशा के लिए दूर हो जाएगा. 

इसे भी पढ़ें:  जब सलमान खान ने मजबूरी में पहली बार उतारी शर्ट, ऐसे बना शर्टलेस ट्रेंड 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़