जम्मू-कश्मीर के डोडा में पुलिसकर्मी की AK-47 राइफल लेकर लापता हुआ व्यक्ति, तलाश जारी

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के डोडा में एक व्यक्ति के पुलिस अधिकारी की एके-47 राइफल लेकर लापता होने के बाद बड़े पैमाने पर तलाश अभियान चलाया जा रहा है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jun 19, 2024, 09:39 AM IST
  • डोडा में एके-47 के साथ व्यक्ति लापता
  • आतंकी पहलू की जांच
जम्मू-कश्मीर के डोडा में पुलिसकर्मी की AK-47 राइफल लेकर लापता हुआ व्यक्ति, तलाश जारी

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के डोडा में मंगलवार को एक व्यक्ति एके-47 राइफल लेकर लापता हो गया, जो एक पुलिस अधिकारी की थी. सूचना मिलने के तुरंत बाद, पुलिस ने उस व्यक्ति का पता लगाने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस मामले में शामिल किसी भी संभावित आतंकी पहलू की भी जांच कर रही है. यह घटना ऐसे समय में हुई है जब जम्मू-कश्मीर में कई आतंकी घटनाएं हो रही हैं और सुरक्षा बल पहले से ही हाई अलर्ट पर हैं.

इस बीच, सुरक्षाकर्मियों ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में हाल ही में हुए हमलों में शामिल आतंकवादियों की आवाजाही के सिलसिले में पूछताछ के लिए एक कपल सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया.

छिपे हुए हैं आतंकी
अधिकारियों का मानना ​​है कि जिले के ऊंचे इलाकों में तीन से चार आतंकवादियों का एक समूह मौजूद है. 11 जून की रात को, भद्रवाह-पठानकोट मार्ग पर चत्तरगल्ला के ऊपरी इलाकों में एक संयुक्त जांच चौकी पर आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में राष्ट्रीय राइफल्स के पांच जवान और एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) घायल हो गए थे.

जहां अगले दिन बुधवार (12 जून) शाम को जिले के गंडोह इलाके के कोटा टॉप गांव में एक तलाशी दल पर आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में एक पुलिस अधिकारी घायल हो गया. सुरक्षाकर्मियों ने डोडा जिले के जय इलाके से तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान 

ट्रेंडिंग न्यूज़