Anupamaa Upcoming Spoiler: यशदीप की वजह से बढ़ी अनुज की परेशानी, अनुपमा के खिलाफ वनराज को भड़काएगा तोषू

Anupamaa Upcoming Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी बहुत दिलचस्प ट्रैक पर चल रही है. आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि यशदीप के लव प्रपोजल की वजह से अनुज बहुत परेशान होगा. ऐसे में श्रुति मौका पाते ही उसकी चिंता और बढ़ा देगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 14, 2024, 04:01 PM IST
    • अनुज होगा यशदीप के कारण परेशान
    • अनुपमा देगी यशदीप को ऐसा जवाब
Anupamaa Upcoming Spoiler: यशदीप की वजह से बढ़ी अनुज की परेशानी, अनुपमा के खिलाफ वनराज को भड़काएगा तोषू

Anupamaa 14 May Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी इस समय बड़े दिलचस्प ट्रैक पर चल रही है. मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज बहुत उदास मन से स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट की री-ओपनिंग से लौटेगा. उसे इस बात की चिंता सता रही होगी कि कहीं अनुपमा, यशदीप का प्रपोजल स्वीकार न कर ले. ऐसे में श्रुति और आध्या उसका चेहरा देखकर साफ पता लगा लेंगी कि वह किसी सोच में डूबा हुआ है.

अनुज होगा यशदीप के कारण परेशान

14 मई के एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि श्रुति मौका देखकर अनुज के मन की बात जानने के लिए कहेगी, 'तुमन आज नोटिस किया कि यशदीप की नजरें सिर्फ अनुपमा पर ही टिकी हुई थीं.' श्रुति की इस बात से अनुज और परेशान हो जाएगा. इसके बाद वह लगातार अनुपमा को कॉल करता रहेगा, लेकिन उसका फोन बाहर रखा होगा, इसलिए वह अनुज का कॉल नहीं उठा पाएगी. इस बात से अनुज की चिंता बढ़ती जाएगी.

अनुपमा को प्रपोज करेगा यशदीप

दूसरी ओर यशदीप मौका पाकर अनुपमा को प्रपोज कर देगा. हालांकि, अनुपमा उसे बहुत प्यार से समझाएगी कि उसके पास उसे देने के लिए सिर्फ दोस्ती है. अनुपमा कहेगी कि बाकी सभी रिश्ते टूट जाते हैं, लेकिन एक दोस्ती ही ऐसा रिश्ता है जो जिंदगीभर साथ रहता है. इस बात पर दोनों की आंखें नम हो जाती हैं. यशदीप कहेगा कि वो पहले ही जानता था कि अनुपमा का क्या जवाब होगा, लेकिन वो इस भावना को दिल में दबाए लेकर नहीं रह सकता था.

वनराज को भड़काएगा तोषू

वहीं, तोषू अपने पिता वनराज को कॉल करके कहेगा कि अनुपमा ने उसे वेटर की नौकरी करने का ऑफर दिया है. यह बात सुनते हैं कि वनराज गुस्से से लाल हो जाएगा. वह तुरंत अनुपमा को कॉल करने लगेगा, लेकिन बापूजी अनुपमा का साथ देते हुए कहेंगे कि उसने बिल्कुल सही फैसला लिया है. हालांकि, वनराज, लीला और पाखी मौका मिलते ही अनुपमा के लिए बुरा-भला कहना शुरू कर देंगे.

पाखी को जवाब देगी काव्या

आगे हम देखेंगे कि काव्या और डिंपल साथ में अच्छा वक्त बिता रही होंगी, लेकिन तभी पाखी वहां आकर माहौल बिगाड़ने लगेगी. ऐसे में काव्या इस बार उसे मुंह तोड़ जवाब देगी और उसके मुंह पर दरवाजा बंद करके वहं से भगा देगी. उधर अनुपमा देखेगी कि अनुज की बहुत सारी मिस्डकॉल्स हैं. वह उसे कॉल करेगी इतनी सारी कॉल्स करने का कारण पूछेगी. हालांकि, अनुज बात घुमा देगा और उसे कुछ नहीं बताएगा.

ये भी पढ़ें- रुपाली गांगुली नहीं बन सकती थीं कभी मां, फिर 9 घंटे दर्द झेल दिया बेटे को जन्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़