अमिताभ बच्चन की नातिन Navya Nanda भी आजमाएंगी फिल्मों में हाथ? श्वेता बच्चन ने बताया सच

Navya Naveli Bollywood debut: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. अब उनकी बहन नव्या नंदा को लेकर भी खबरें आ रही हैं वो बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Jun 1, 2024, 04:14 PM IST
    • बिजनेस के बाद फिल्मों में डेब्यू करेंगी नव्या नंदा?
    • श्वेता बच्चन ने बेटी के डेब्यू की खबरों पर दिया रिएक्शन
अमिताभ बच्चन की नातिन Navya Nanda भी आजमाएंगी फिल्मों में हाथ? श्वेता बच्चन ने बताया सच

नई दिल्ली: Navya Naveli Bollywood debut: अमिताभ बच्चन के परिवार से ज्यादातर लोग एक्टिंग में अपना हाथ आजमा रहे हैं. हाल ही में जोया अख्तर  की फिल्म द आर्चीज से बिग बी के नाती अगस्त्य नंदा ने डेब्यू किया था. अब खबर आ रही है कि नव्या नंदा भी फिल्मी पर्दे का हिस्सा बनने वाली हैं. इस खबर पर श्वेता नंदा ने भी अपनी रिएक्शन दिया है. 

क्या बोलीं नव्या नंदा की मां श्वेता बच्चन?

हाल ही में एक इवेंट के दौरान श्वेता बच्चन से नव्या को लेकर सवाल किया गया था. इस पर मां श्वेता नंदा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि आप नव्या के काम से अच्छी तरह वाकिफ हैं और उसके पास बहुत काम है’. इसके अलावा श्वेता ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि बॉलीवुड उनकी बेटी के लिए है. बता दें कि नव्या नंदा ने 26 साल की उम्र से ही काम की शुरुआत कर दी थी. उन्होंने एक एनजीओ से अपने काम की शुरुआत की थी.

मां के नक्शेकदम पर चल रही हैं नव्या        
   
श्वेता नंदा ने इससे पहले भी कहा था कि वह नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी को बॉलीवुड में उनके काम के लिए ट्रोलिंग और अनावश्यक नफरत का सामना करना पड़े. उन्होंने यह भी बताया था कि वह नव्या को कभी भी फिल्मों का हिस्सी नही बनने देंगी. 

फिल्में क्यों नहीं करना चाहतीं नव्या

ब्रूट इंडिया के साथ बातचीत में नव्या नंदा से पूछा गया कि क्या उनकी कोई आने वाली फिल्म है. इस पर नव्या ने खुलासा किया कि वह एक्टिंग में अच्छी नहीं हैं और 
वो सिर्फ काम करने में यकीन रखती हैं. नव्या ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं एक्टिंग में बहुत अच्छी नहीं हूं. मेरा मानना ​​है कि आपको काम करने के लिए सिर्फ कुछ नहीं करना चाहिए, बल्कि आपको वह तभी करना चाहिए जब आप उसके प्रति 100 प्रतिशत जुनून से करना चाहें. मुझे लगता है कि मैं वही कर रही हूं जो मुझे पसंद है’.

ये भी पढ़ें- Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding में कैटी पेरी की शानदार परफॉरमेंस, सामने आया वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़