Anupamaa 15 August Spoiler: बड़ी मुश्किल में फंसी आध्या, साइको लेडी ने कर लिया कैद

Anupamaa 15 August Episode Spoiler: आज का एपिसोड सिर्फ आध्या के ईर्द-गिर्द घूमता रहेगा. अनुज और अनुपमा अपनी बेटी को ढूंढने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. वहीं, आध्या एक साइको लेडी के साथ फंस गई है, जो उसे किसी न किसी वजह से टॉर्चर करती रहती है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 15, 2024, 09:02 PM IST
    • साइको लेडी करेगी आध्या को टॉर्चर
    • आध्या को ढूंढने निकलेगी अनुपमा
Anupamaa 15 August Spoiler: बड़ी मुश्किल में फंसी आध्या, साइको लेडी ने कर लिया कैद

Anupamaa 15 August Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों दिलचस्प ट्रैक दिखाया जा रहा है. शो में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा और अनुज अपनी बेटी आध्या से मिलने के लिए तड़प रहे हैं. जहां एक ओर आध्या अहमदाबाद पहुंच चुकी है, वहीं अनुपमा भी अब हर कदम उसके करीब पहुंचने लगी है. पिछले ही एपिसोड में हमने देखा कि अनुज, अनुपमा के लिए ऑटो ड्राइवर तक बन जाएगा. इसी बीच अनुज को एक कार में आध्या नजर आएगी. इसके बाद अनुज और अनुपमा अपनी बेटी के लिए कान्हा जी के मंदिर जाते हैं.

अनुज और अनुपमा को दिखेगी आध्या

अब अनुपमा के 15 अगस्त, गुरुवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा और अनुज भगवान राधा-कृष्ण के मंदिर में अपनी लाडली के लिए प्रार्थना कर रहे होते हैं. तभी आध्या भी इस मंदिर में पहुंच जाती है. वह अपनी नई मां के साथ होती है. वहीं, अनुज-अनुपमा को एहसास होता है कि आध्या उनके आस-पास ही है. वह मुड़ते हैं और आध्या को पीछे से जाते हुए देख लेंगे. इसके बाद दोनों ही तड़पते हुए आध्या को जोर-जोर से आवाज देने लगेंगे. हालांकि, आध्या बिना उन दोनों को सुने अपनी कार में बैठ जाती है.

आध्या होगी टॉर्चर

दूसरी तरफ मीनू घर पहुंचती है और पाखी भी उसी समय आ जाएगी. इसके बाद एक बार फिर से घर में हंगामा शुरू हो जाएगा. उधर, दिखाया जाता है कि आध्या अब प्रिया बन गई है. उसकी नई मां एक साइको लेडी है, जो आध्या को हमेशा कमरे में कैद करके रखती है और उसे बहुत टॉर्चर करती है. वह आध्या को अपनी मर्जी के ही कपड़े पहनाती है. वहीं, आध्या जब भी घर से बाहर जाने की बात करती है तो वह उस पर हमला करने के लिए चढ़ जाती हैं. ऐसे में इस महिला का पति, जो मीनू के कॉलेज का डीन भी है, वह आकर आध्या को बचाते है.

अनुपमा को याद करेगी आध्या

वहां, आशा भवन आश्रम में हंसमुख लौट आएंगे और उनके आते ही उन्होंने अनुपमा उन्हें आध्या के बारे में बताएगी. इसी के साथ उनके जहन में सवाल उठने लगेंगे कि उनकी बेटी आखिर कहां है. इसके बाद बा और बापूजी के बाद कुछ खूबसूरत पल दिखाए जाएंगे. दूसरी ओर आध्या को अनुपमा के हाथ का खाना खाने के लिए मिलेगा, जिसे खाने के बाद वह अनुपमा को याद करेगी और फूट-फूटकर रो पड़ेगी.

ये भी पढ़ें- Stree 2 Review: स्त्री के माया जाल में फंसकर राजकुमार राव का हुआ हाल बेहाल, सरकटे ने खूब मचाया बवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़