Anupamaa Spoiler: अनुपमा की फीलिंग्स समझेंगे बापूजी, अनुज को करेगी इमैजिन

Anupamaa 17th April Episode Spoiler: 'अनुपमा' के बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा के कारण रामलीला का फंक्शन होग. इसके बाद आयोजक अनुपमा से ही आरती करने के लिए भी कहेंगे. ऐसे में वह अपने साथ अनुज को इमैजिन करने लगेगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 17, 2024, 06:14 PM IST
    • दिखेगी अनुपमा की फीलिंग्स
    • बापूजी करेंगे अनुपमा से सवाल
Anupamaa Spoiler: अनुपमा की फीलिंग्स समझेंगे बापूजी, अनुज को करेगी इमैजिन

Anupamaa 17th April Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में राम नवमी की जश्न देखने को मिलेगा. शुरुआत होग रुपाली गांगुली (अनुपमा) और गौरव खन्ना (अनुज कपाड़िया) के साथ. अनुपमा को भगवान राम की तस्वीर में अनुज का अक्स नजर आएगा. दोनों एक दूसरे को देखेंगे, लेकिन तभी श्रुति और आध्या भी वहां पहुंच जाएंगी. इसके बाद इवेंट में लगाई गई कुर्सियों पर सभी बैठ जाते हैं और स्टेज से पर्दा हटता है. एक शख्स सभी मेहमानों का शुक्रिया अदा करेगा और फिर रामलीला के साथ फंक्शन की शुरुआत की जाएगी.

अनुपमा करेगी मदद

बुधवार के एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि रामलीला का ऐलान होने के बाद भी कुछ देर तक स्टेज पर कोई नहीं आएगा. ऐसे में दर्शक आपस में बात करेंगे कि देरी क्यों हो रही है. ऐसे में एक शख्स फिर से स्टेज पर आएगा और बताएगा कि जिन कलाकारों को परफॉर्म करना था वो ट्रैफिक में फंस गए हैं इसलिए अब रामलीला नहीं होगी. कुछ ही देर में आरती शुरू करेंगे. हालांकि, अनुपमा हमेशा की तरह यहां भी बात संभालेगी और कुछ बच्चों को रामलीला के किरदारों के अनुसार तैयार करके मंच पर भेज देगी. आखिरकार रामलीला शुरू होगी और दर्शक खुश हो जाएंगे.

अनुपमा करेगी आरती 

आरती के लिए आयोजक अनुपमा से कहेंगे कि वो ही आरती करे. ऐसे में अनुपमा आरती करते हुए अपने साथ अनुज और आध्या को भी इमैजिन करेगी. वहीं, आरती के बाद अनुज जाकर लीला बा और बापूजी का आशीर्वाद लेगा. वह दुख जताएगा कि वो उसकी शादी से पहले भारत लौट रहे हैं. इसी दौरान डिंपल भी अनुज को अपनी शादी के बारे में जानकारी देगी. इस खबर से अनुज बहुत खुश जाएगा.

अनुज करेगा अनुपमा संग सेल्फी क्लिक

अनुज रामलीला वाले सभी बच्चों के साथ फोटोज क्लिक करवाएगा. आध्या हर बार की तरह यहां भी जलन महसूस करेगी. इसके बाद अनुज एक सेल्फी क्लिक करेगा जिसमें अनुपमा के भी होने से वह खुश होगा. फिर बा और बापूजी जाने से पहले आध्या को शगुन के तौर पर पैसे देंगे. बापूजी ऐसे में आध्या को रामलीला का उदाहरण देते हुए समझाने की कोशिश करेंगे कि गुस्सा कम करना चाहिए.

अनुज और अनुपमा की फीलिंग्स समझेंगे बापूजी

वनराज शाह फिर जाते-जाते अनुज को शादी के लिए ताने देगा. अनुपमा भी अफसोस करेगी कि वो अनुज के साथ नहीं है. वह उसके साथ सेलिब्रेशन को इमैजिन करेगी. अनुज को भी यही एहसास होगा. बापूजी दोनों को देखकर उनके मन के भाव समझ जाते हैं. वह घर जाकर अनुपमा से इसी पर सवाल भी करते हैं. ऐसे में अब आने वाला एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है.

ये भी पढ़ें- Ulajh Teaser OUT: 'गद्दारी की कीमत सिर्फ जान से चुकाई जा सकती है...', पहली बार जाह्नवी कपूर का दिखा एक्शन अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़