Anupamaa: अनुपमा के लिए मैसेज भेजेगी आध्या, वनराज को मिलेगा मुंहतोड़ जवाब

आज के एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा अपने नए काम को लेकर बेहद एक्साइटेड है, लेकिन वनराज फिर उसकी खुशियों पर पानी फेरने पहुंच जाता है. वहीं, डिंपल एक बार फिर से तपिश पर भड़क पड़ती हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 22, 2024, 11:44 PM IST
    • वनराज की बोलती बंद करेगी अनुपमा
    • डिंपल और तपिश का हो जाएगा झगड़ा
Anupamaa: अनुपमा के लिए मैसेज भेजेगी आध्या, वनराज को मिलेगा मुंहतोड़ जवाब

Anupamaa 22 August Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में एक नया ट्रैक शुरू हो चुका है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अनुपमा और अनुज मिलकर प्लान करते हैं कि वह मेडिकल कॉलेज के बाहर स्टूडेंट्स के लिए घर के खाने का फूड स्टॉल लगाएंगे. आश्रम के सभी लोग उनके इस फैसले से खुश होते हैं. अनुपमा अपने इस स्टॉल को छोटी अनु के नाम पर 'अनु की रसोई' नाम देगी. हालांकि, वनराज और बा आकर अनुपमा का मजाक उड़ाएंगे. वहीं, अब आने वाला एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि अनुपमा को आध्या मैसेज भेजने वाली है.

वनराज को जवाब देगी अनुपमा

गुरुवार, 22 अगस्त, 2024 के एपिसोड में दिखाया जाएगा वनराज, अनुपमा को ठेले के पास खड़ा देख उसका मजाक उड़ाएगा. हालांकि, अनुपमा उसे मुंहतोड़ जवाब देकर वहां से भगा देगी. वहीं, मीनू और किंजल मिलकर अनुपमा की तारीफ करेंगी. अगले दिन अनुपमा अपना फूड स्टॉल शुरू करेगी. वह सुबह-सुबह अपने फूड स्टॉल का एक सोशल मीडिया अकाउंट बनाएगी. इसके बाद वह अनुज के साथ अपने फूड कार्ट को बुरी नजर से बचाने के लिए उस पर नींबू-मिर्च लगाएगी. इस दौरान दोनों एक दूसरे की आंखों में खो जाएंगे. फिर अनुपमा जाकर खाना बनाना शुरू कर देगा. खाने की खूशबू वनराज के कमरे तक पहुंचती है. ऐसे में वह और बा मिलकर खाने की तारीफ करते हैं.

फिर तपिश पर नाराज होगी डिंपल

दूसरी ओर डिंपल और तपिश के बीच एक बार फिर से बहस शुरू हो जाएगी. वहां, अनुपमा, अनुज को खाना बनाकर खिलाएगी. इस दौरान तपिश, अनुपमा को शुभकामनाएं देने के लिए उनके लिए फूलों का बुके तैयार करेगा, लेकिन डिंपल उस पर इस बात को लेकर भी नाराज हो जाएगी. वह तपिश को गलत समझेगी और तमाशा खड़ा कर देगी. वहीं, पाखी और नमक-मिर्च लगाकार तपिश और नंदिता की मुलाकात के बारे में भी बताएगी. इसके बाद वनराज आकर इस हंगामे को खत्म करेगा.

अनुपमा को मिलेगा आध्या का मैसेज

उधर, आश्रम में अनुपमा सभी लोगों को खाना बनाकर खिलाएगी. इसी बीच आध्या, अनुपमा के लिए मैसेज भेजेगी. वह टिफिन में अनुपमा के लिए चॉकलेट के साथ एक मैसेज भेजती है. ऐसे में अब आगे की कहानी और दिलचस्प होने वाली है. यह देखना बहुत मजेदार होगा कि अनुपमा कैसे आध्या की मदद करेगी.

ये भी पढ़ें- आयशा टाकिया इतना बदल चुकी हैं अपना लुक, नए पोस्ट में पहचानना भी हो गया मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़