Anupamaa Spoiler: अनुपमा के सामने माया का राज खोलेगा अनुज!काव्या बनने वाली है मां

Anupamaa Upcoming Twist: टीवी का पॉपुलर शो 'अनुपमा' में आए दिन खूब हंगामा देखने के मिल रहा है. अनुज की चुप्पी अनुपमा को काफी परेशान कर रही है. वहीं माया की साजिशें भी जारी है. दूसरी तरफ काव्या का सच भी अनुपमा के सामने आ गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 23, 2023, 12:24 PM IST
  • माया का खुलेगा राज?
  • अनुपमा के सामने आया काव्या का सच
Anupamaa Spoiler: अनुपमा के सामने माया का राज खोलेगा अनुज!काव्या बनने वाली है मां

नई दिल्ली: Anupamaa Upcoming Twist: रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो में समर और डिंपल की शादी की तैयारी चल रही है. वहीं दूसरी ओर अनुज और अनुपमा के बीच दूरियां कम नहीं ले रही हैं, जिससे फैंस काफी निराश हैं. बीते दिन आप ने 'अनुपमा' में देखा कि अनुपमा और अनुज की मुलाकात बाजार में होती है. दोनों एक-दूजे से बात करने की भी कोशिश करते हैं, लेकिन फिर चुप्पी साधे रहते हैं.

शादी के बाद अपना असली रंग दिखाएगी डिंपल

'अनुपमा' में डिंपल शाह हाउस में पहुंचकर कपाड़िया हाउस की वाहवही करती है. ऐसे में बा उससे कहती है कि कपाड़िया हाउस तेरा सगा मायका नहीं है, जो इतना गुणगान कर रही है. वहीं जब समर डिंपल से कहेगा कि मैं अपने परिवार से बहुत प्यार करता हूं, तो वह अपने मन ही मन कहती है कि, 'एक बार शादी हो जाने दो, फिर देखना इस घर में मैं अपनी जिंदगी कैसे मैनेज करती हूं.' वहीं बा भी डिंपल को सुधारने की कसम खाती है.

वनराज लाएगा अनुज-अनुपमा में दूरी

बाजार में अनुज अनुपमा को कुछ बात बताने की कोशिश करता है. वह कहता है कि अब मुझसे सब्र नहीं हो पा रहा है. लेकिन जैसे ही अनुज अपनी बातें कहने जाता है, वहां वनराज पहुंच जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANUPAMA (@anupama.23_)

वह अनुपमा के हाथ से सामान लेकर अपनी कार में रख लेता है और अनुपमा को अनुज के सामने से ले जाता है.

काव्या का सच आया सामने

'अनुपमा' में देखने को मिलेगा कि संगीत के फंक्शन के बीच काव्या को चक्कर आ जाता है. अनुपमा उसकी हालत समझ जाएगी और पूछेगी कि क्या तुम मां बनने वाली हो? इस पर काव्या हां में जवाब देगी. वहीं दूसरी तरफ किंजल शाह हाउस छोड़ने का फैसला कर चुकी है.

इसे भी पढ़ें:  संजय दत्त से बेपनाह मोहब्बत करती थी बॉलीवुड की ये अदाकारा, इस कारण नहीं हुई दोनों की शादी

 Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़