Anupamaa 27 June Spoiler: अनुज से सबके सामने प्यार का इजहार करेगी अनुपमा, श्रुति को भड़काएगा वनराज

Anupamaa 27 June Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज के सामने श्रुति का सच आने के बाद वह भड़क जाएगा. वहीं, अनुपमा भी सबके सामने अनुज से अपने प्यार का इजहार तक देगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 27, 2024, 07:53 PM IST
    • अनुपमा कहेगी दिल की बात
    • श्रुति को भड़काएगा वनराज
Anupamaa 27 June Spoiler: अनुज से सबके सामने प्यार का इजहार करेगी अनुपमा, श्रुति को भड़काएगा वनराज

Anupamaa 27 June Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि श्रुति का सच अब सबके सामने आ चुका है. ऐसे में अनुज भी बुरी तरह से उस पर भड़कता हुआ नजर आता है. अब गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज, श्रुति का सच जानने के बाद उससे बहुत नाराज दिखता है. वह श्रुति को बुलाता है और उसके मुंह से उसका सच जानने की कोशिश करता है. वह श्रुति को बुलाएगा और पूछेगा कि उसने अनुपमा के साथ ऐसा क्यों किया?

श्रुति पर भड़केगा अनुज

27 जून 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अनुज अपनी आवाज ऊंची करता है और श्रुति से कहता है, 'अनुपमा ने हम लोगों के लिए इतना कुछ किया है और तुमने उसके खिलाफ इतनी बड़ी साजिश रची. तुम्हीं ने मिस स्मिथ के साथ मिलकर अनुपमा की शिकायत फूड डिपार्टमेंट में की थी.' श्रुति अपना सच सुनने के बाद रोने लगेगी. वह अनुज को समझाने की कोशिश करेगी कि उसने जो भी किया वो जलन में किया.

श्रुति को भड़काएगा वनराज

श्रुति की बातें सुनकर यशदीप और देविका भी बुरी तरह उस पर भड़क जाएंगे. वह उस पर चिल्लाने लगेंगे. वहीं, अनुज का गस्सा इतना बढ़ जाता है कि वह गुस्से में आकर श्रुति के साथ अपनी सगाई तोड़ देता है. इस दौरान अनुपमा और आध्या, अनुज को समझाने की बहुत कोशिश करेंगी, लेकिन वह किसी की बात नहीं सुनेगा. ऐसे में वनराज मौके पर चौंका मारेगा. वह श्रुति को भड़काते हुए कहेगा कि असल में अनुज उससे कभी शादी करना ही नहीं चाहता था.

अनुपमा करेगी प्यार का इजहार

श्रुति सभी से माफी मांगेगी. इसके बाद वह अनुपमा से सवाल करेगी कि क्या आप भी वो अनुज से प्यार करती है? इस पर अनुपमा कुछ नहीं कहेगी. ऐसे में श्रुति, अनुपमा का हाथ पकड़कर आध्या के सिर पर रख देगी और फिर उससे यही सवाल पूछेगी. बार-बार पूछने पर अनुपमा चिल्लाकर कहेगी, 'हां, मैं अनुज से बहुत प्यार करती हूं और हमेशा करूंगी, लेकिन मैं उनकी जिंदगी में वापस नहीं आना चाहती.' अनुपमा की यह बात सुनकर सबसे ज्यादा धक्का आध्या को लगेगा.

ये भी पढ़ें- YRKKH 27 June Spoiler: अभिरा को पता चलेगा अरमान की असली मां का सच, विद्या होगी इमोशनल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़